यह है हॉलीवुड की पांच सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस
यह है हॉलीवुड की पांच सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपनी खूबसूरती और हॉटनेस कि वजह से पहचानी जाती हैं. ऐसे में हॉलीवुड की पांच ऐसी महिलाएं हैं जिन्हे सबसे खूबसूरत और सबसे आकर्षक बताया जा चुका हैं, आइए आज बताते हैं आपको उनके बारे में.

एलेक्जेंड्रा डैडडारियो - इन्हे हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और खूबसूरत मॉडल और एक्ट्रेस माना जाता हैं. इनकी आँखों की वजह से इन्हे काफी पसंद किया जाता हैं और इनके ग्लैमरस अवतार की वजह से ये आए दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. इन्हे हॉलीवुड मॉडल्स और एक्ट्रेस में सबसे ऊपर रखा जाता हैं.

प्रियंका चोपड़ा - हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों ही जगत की सबसे सेक्सी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को कहा जाता हैं इन्होने तो अपने नाम का परचम हॉलीवुड में बहुत ही शानदार तरह से लहराया हैं.

सेलेना गोमेज - हॉलीवुड की बहुत ही सुंदर सिंगर सेलेना को बहुत ही खूबसूरत माना जाता हैं और इन्होने तो 2016 में दुनिया की सबसे सुंदर लड़कियों की रैंकिंग में पहला स्थान प्राप्त किया था.

टेलर स्विफ्ट - हॉलीवुड की बहुत ही सुंदर और आकर्षक फिगर वाली रिकॉर्डिंग कलाकार टेलर बहुत पॉपुलर है इन्हे अक्सर ही खूबसूरती में सबसे सुंदर ही आंका गया है.

एमा वाट्सन- एमा वाकई में लाजवाब है और इनकी खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं हैं. एमा दिखने में बहुत ही सेक्सी हैं.

'खिलजी' का किरदार निभाने के लिए रणवीर को मिलेगा इतना बड़ा अवार्ड

प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए इस एक्ट्रेस ने करवाया था न्यूड फोटोशूट

इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट डिलीट कर जेन ने शेयर किया एक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -