अलीगढ़ में जहरीली शराब से 5 और मौतें, 22 की तबियत ख़राब
अलीगढ़ में जहरीली शराब से 5 और मौतें, 22 की तबियत ख़राब
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में जहरीली शराब से हो रही मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है. गुरुवार को पुलिस ने जानकारी दी कि जिले के रोहेरा गांव में पांच लोगों की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हो गई है, जबकि 22 लोगों की तबीयत बिगड़ गई है. बता दें कि बीते कुछ दिनों में इस इलाके में जहरीली शराब के चलते हुई ये दूसरी बड़ी त्रासदी है.

अलीगढ़ जिले में बीते कुछ दिनों में जहरीली शराब के कारण 90 से अधिक लोगों की जान चली गई है. प्रशासन के अनुसार, 35 लोगों की मृत्यु जहरीली शराब से हुई है, इसकी पुष्टि हो गई है जबकि अन्य की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी शेष है. पुलिस के अनुसार, बुधवार को ईंट के भट्टे में काम करने वाले कुछ मजदूरों ने नहर में मिली शराब पी ली थी. स्थानीय एसपी ने बताया कि ऐसा लगता है कि अवैध तरीके से शराब बनाने वाले लोगों ने अपना स्टॉक नहर में डाल दिया, जब यहां मजदूरों ने उसे पानी में देखा तो उठा लिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्थानीय लोगों ने बताया कि जब मजदूरों ने शराब को देखा तो उसे बाहर निकालकर पीने लगे, मगर कुछ देर बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ गई. जब पुलिस को जानकारी दी गई तो सभी को अस्पताल ले जाया गया. पुलिस का कहना है कि अस्पताल ने अभी तक पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया है, इनमें से तीन को यहां मृत ही लाया गया था. अभी तक 22 अन्य लोगों का उपचार जारी है. पुलिस ने अब इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

विजय माल्या की जब्त सम्पत्तियों में से बैंकों को दिया जाएगा पैसा, कोर्ट का आदेश जारी

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 9 पैसे टूटकर 73.18 पर खुला भारतीय रुपया

मोदी सरकार ने बदले पेंशन के नियम, सेना के पूर्व अधिकारी बोले- ये देश के लिए हानिकारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -