जम्मू कश्मीर से बुरी खबर, आतंकियों से मुठभेड़ में मेजर-कर्नल सहित 5 जवान शहीद
जम्मू कश्मीर से बुरी खबर, आतंकियों से मुठभेड़ में मेजर-कर्नल सहित 5 जवान शहीद
Share:

श्रीनगर: जम्‍मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए एनकाउंटर में एक कर्नल, एक मेजर, एक पुलिस ऑफिसर समेत 5 जवान शहीद हो गए हैं. पिछले तीन दिनों से सुरक्षाबलों के जारी अभियान में दो आतंकी भी ढेर हुए हैं. शहीद होने वालों में से एक जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस का भी अधिकारी शामिल है. एक घर में छिपे आतंकियों से आम जनता को बचाने की कोशिश में ये जवान शहीद हुए.

बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों आतंकी विदेशी थे. ये हाल ही में बॉर्डर पार करके पाकिस्तान से भारत आए थे. खबरों के अनुसार ये विदेशी आतंकवादी एक घर में छिपे बैठे थे और वहीं से रह रहकर सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर रहे थे. जब सुरक्षा बलों की उनकी सटीक लोकेशन पता चली तो आर्मी ने आतंकियों के छिपने के पूरे ठिकाने को ही उड़ा दिया.

सेना ने जब आतंकियों के ठिकाने को धमाके से उड़ाया तो उसमें आग लग गई. जिसके बाद आतंकी उसी में मारे गए. इस इलाके में दो दिन पहले विदेशी आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी थी. जवानों को देखकर विदेशी आतंकी एक घर में छिप गए थे और वहीं से गोलीबारी कर रहे थे. किन्तु सेना ने उन्हें उनके ठिकाने के साथ ही उड़ा दिया. इस इलाके में अभी भी कुछ आतंकियों के ठिकाने होने का अंदेशा है. इसलिए वहां के हर घर में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

भारत में भीषण कोरोना संक्रमण वाले शहर में फंसे 33 पाकिस्तानी नागरिक, कैसे होगी वापसी

10 हजार कामगार व छात्र को रेलवे ने पहुंचाया उनके घर

महिला जनधन खाते में कल से मिलेगी दूसरी किस्त, ऐसे अकाउंट नंबर वाले पहले निकाल पाएंगे पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -