मानसून सत्र शुरू होने से पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए 5 लोकसभा सांसद
मानसून सत्र शुरू होने से पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए 5 लोकसभा सांसद
Share:

नई दिल्ली: कल सोमवार से संसद के मानसून सत्र का आगाज़ होने जा रहा है। उससे पहले ही लोकसभा के 5 सांसद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तो वहीं अभी तक एजेंडा भी तय नहीं हुआ है। इसके साथ ही इस बार सर्वदलीय बैठक भी आयोजित नहीं होगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभा के 5 सांसद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

फिलहाल, अभी कई और सांसदों की कोरोना जांच चल रही है। कोरोना संकट की वजह से इस बार सत्र के दौरान कई परिवर्तन होंगे। सभी को सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार ही काम करना होगा। सवालों का जवाब भी लिखित रूप में दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि इस बार सत्र आरंभ होने से पहले संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सर्वदलीय मीटिंग भी नहीं बुलाई है। दो दशक में ऐसा पहली दफा होगा कि जब संसद के किसी भी सत्र से पहले सर्वदलीय मीटिंग नहीं बुलाई जा रही है।

वहीं दूसरी ओर, सचिवालय की तरफ से एक बयान में कहा गया है कि सत्र में हिस्सा लेने से पहले उच्च सदन के सभी सदस्यों को कोरोना  का टेस्ट करना आवश्यक होगा। 14 सितंबर 2020 को संसद के आगामी मानसून सत्र का नेतृत्व करने के लिए राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने आज अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। उपराष्ट्रपति के सचिवालय ने एक बयान में कहा कि हर सदस्य को आगामी सत्र में हिस्सा लेने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना होगा।

आम आदमी को राहत, आज पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव

अमेरिका के एक मॉल में अचानक शुरू हुई फायरिंग, मचा तहलका

अमेरिका के इस जंगल में आग ने मचाई तबाही, शिकार हुए 30 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -