Video : 5 शेरों ने किया भैंस पर अटैक, उसके बाद जो हुआ....
Video : 5 शेरों ने किया भैंस पर अटैक, उसके बाद जो हुआ....
Share:

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप सबक सीख सकते हैं. वैसे तो सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो आते हैं जिनमें शेर शिकार करते हुए देखा जाता है. लेकिन वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते है किस तरह 5 शेर एक भैंस का शिकार कर रहे हैं. भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीण कासवान ने वीडियो शेयर किया है. जो साउथ अफ्रीका के क्रूगर नेशनल पार्क का है. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो. 

वायरल किये  गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं 5 शेरों ने भैंस को शिकार बनाया है. आपको लग रहा होगा कि 5 शेरों ने मिलकर भैंस को खा लिया होगा. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हुआ. इसे देखकर आप हैरान रह जायेंगे. भैंस को शिकार बनाने के बाद एक शेर खाने के लिए टूट पड़ा, लेकिन एक शेर गुस्सा गया और जो खा रहे शेर थे उन पर हमला कर दिया. जिसके बाद सभी शेरों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. इसी बीच भैंसा धीरे से उठा और अपने झुंड की तरफ चला गया. इस तरह उसने खुद की जान बचा ली. 

बता दें, प्रवीण कासवान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'इस शेरों को सबक मिल गया होगा. ये भोजन कर रहे थे. लेकिन सबसे पहले झगड़ा करना सही समझा और खाना भाग निकला.' इस वीडियो को अब तक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स, 600 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और 17 हजार व्यूज हो चुके हैं. इस बारे में एक यूजर ने लिखा- 'इन शेरों को अच्छा सबक मिला. इस वीडियो को देखने के बाद मुझे भी सबक मिल गया. खाना बहुत जरूरी है. बाद में बाकी काम.' 

सदियों से जल रहा है इस मंदिर का दीपक, रोचक हैं इसके तथ्य

Video : किसान के बेटे ने बनाया हेलीकॉप्टर, इतने घंटों की लगी मेहनत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -