बजाज फाइनेंस के दफ्तर में 5 लाख की चोरी
बजाज फाइनेंस के दफ्तर में 5 लाख की चोरी
Share:

बूंदी. बाईपास स्थित देवश्री कॉम्प्लेक्स के बजाज फाइनेंस ऑफिस में चोरों ने रात को धावा बोला. चोर सेफ को तोड़ने में कामयाब नहीं हो पाए, पर कैशियर के गल्ले से पांच लाख रुपये लेकर फरार हो गए हैं. ऑफिस के सामने स्थित कोचिंग सेंटर के सीसीटीवी फुटेज में देखने पर पता चला कि 3 लोग पीछे के दरवाजे से सरिये सहित घुसे हैं. वारदात रात 10 बजे से डेढ़ बजे के बीच की है.

इन तीनों शातिर चोरों ने ऑफिस के सीसीटीवी कंट्रोल रूम में पानी फेंक उसे बंद कर दिया. चोरों ने ऑफिस में घुसकर सारी अलमारियों की दराजें व तिजोरियां तोड़ने की कोशिश की पर कामयाब नहीं हो सके, लेकिन कैशियर के रूम में गल्ले का लॉक उनसे टूट गया. चोर गल्ले में रखे हुए करीब 5 लाख रुपए चुराकर फरार हो गए. 

कंपनी के ब्रांच ऑपरेशन मैनेजर विनोद कुमार विजयवर्गीय ने बताया कि ऑफिस की सेफ में 197 पैकेट सोने के और करीब 3 लाख रुपये पड़े थे, जिन्हें चुराने में चोर सफल नहीं हुए, लेकिन कैशियर रूम में रखे डेली कलेक्शन के करीब 5 लाख रुपये ले गए. मैनेजर ने बताया कि रात करीब 1 बजे उनके मोबाईल पर अलर्ट आया. इसके तुरन्त बाद कम्पनी के हेड ऑफिस से कॉल आया कि ब्रांच में कुछ गड़बड़ी हुई है, तो वह सीधे टोंक से बूंदी आए और पुलिस को इसकी सूचना दी. 

भाजपा नेता ने युवक के हाथ तोड़े

5 साल की बच्ची के साथ बर्बरता, निजी अंग में डाला डंडा

कछुआ बना भीषण सड़क हादसे का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -