उज्जैन में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 मजदूरों की मौत, कई घायल
उज्जैन में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 मजदूरों की मौत, कई घायल
Share:

उज्जैन: उज्जैन के थाना नरवर क्षेत्र के समीप शनिवार सुबह ट्रक और एक गाड़ी में जोरदार भिड़ंत हो गई, गाड़ी में 12 मजदूर बैठे हुए थे जिसमें 5 की जान चले गई है. बताया जा रहा है कि ये तमाम मजदूरी के लिए कटनी से नीमच जा रहे थे. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 

यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. सात लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं. यह हादसा सुबह 4 बजे हुआ है. इस हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय लोगों की सहायता से सभी को उज्जैन के जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. ट्रक ड्राइवर दुर्घटना के बाद से फरार हो गया. पुलिस इस हादसे की जांच में लगी हुई है.

जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है. कई लोगों को गंभीर चोटे आई हैं. किसी का हाथ तो किसी का पांव फ्रैक्चर हो गया है. ऑर्थोपेडिक और सर्जन पूरी तरह से घायलों का उपचार और देखभाल कर रहे हैं. सिटी मजिस्ट्रेट, उज्जैन योगेश का कहना है कि एक तूफान वाहन की ट्रक से भिड़ंत हो गई. जिसमें चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और कुछ गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. ये सभी मजदूर कटनी से नीमच जा रहे थे मजदूरी के लिए और रास्ते में ये दुःखद हादसा घटित हो गया. 

अब जरुरी होगा बिजली का स्मार्ट मीटर लगवाना, लागु होंगे नए नियम

सोने चांदी की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए क्यों आई इतनी बड़ी कमी

कोरोना के बाद भी S&P ने नहीं घटाई देश की रेटिंग, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -