अनूपपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की गई जान

अनूपपुर : मध्य प्रदेश में पीछे दिनों से हल्की बूंदा बंदी शुरू हो गई है. वहीं, अनूपपुर जिले में गुरुवार की दोपहर आंधी और बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई. ग्राम पंचायत पयारी के ग्राम कदम टोला की 27 वर्षीय महिला की गाज की चपेट में आने से मौत हो गई है. उसका 8 वर्षीय बेटा भी बिजली की चपेट में आकर झुलस गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. गाज की चपेट में आने से एक गर्भवती महिला की भी मौत हो गई. बारिश के साथ आंधी से ग्रामीण क्षेत्र में कई घरों का छप्पर तक उड़ गए व कई जगह पर पेड़ टूट कर गिर गए.

वहीं, ग्राम पंचायत पयारी के कदमटोला निवासी परमिला पति बाबू राम महरा आंधी के दौरान आम बीनने के लिए बाड़ी की तरफ गई तभी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. मृतका का 8 वर्षीय बच्चा भी साथ में था जिससे वह भी झुलस गया. भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत देवरी अंतर्गत ग्राम मौहरी में खलिहान में आम बीनने आए कृष्णपाल पुत्र जगन्नाथ सिंह और श्याम पिता मोतीलाल सिंह की गाज गिरने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

बता दें की गांव में ही गर्भवती महिला पुष्पलता पत्नी सैयालाल की भी आम के बगीचे की तरफ जाने के दौरान बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. ग्राम बड़ी मौहरी में धनपत पुत्र मनधारी पाव की किसान के खेत में खाद डालने के दौरान गाज की चपेट में आने से मौत हो गई.  इसके अलावा गुरुवार को डिंडौरी में रिमझिम बारिश हुई. वहीं मंडला में तेज आंधी से कुछ जगह के पेड़ गिर गए. यातायात थाने परिसर के अंदर लगा विशाल आम का पेड़ मुख्य मार्ग पर ही गिर गया जिससे आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.

इस राज्य में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, नहीं हुई अब तक एक भी मौत

80 दिन बाद खुले तिरुपति मंदिर के कपाट, भक्तों ने किए 'बालाजी' के दर्शन

इंदौर में कोरोना का कहर जारी, 50 नए संक्रमित मिले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -