हादसों वाला सोमवार ! यूपी में दो दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत, 6 घायल
हादसों वाला सोमवार ! यूपी में दो दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत, 6 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा और रायबरेली में आज यानी सोमवार (28 नवंबर) को दो बड़े सड़क हादसे हो गए। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर पिकअप और कार आपस में जा भिड़े, जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं रायबरेली सड़क हादसे में दो ट्रकों में आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। ट्रकों की इस टक्कर में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है।

दरअसल, पहले हादसे में मथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे पर पिकअप और अर्टिगा (Ertiga) कार की भिड़ंत हो गई। इसके बाद हादसे में दो लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त दिल्ली त्रिलोकपुरी निवासी राजेश और गाजियाबाद निवासी चंद्रपाल के रूप में हुई है। इसके साथ ही हादसे में जख्मी हुए 5 अन्य लोगों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। सभी लोग आगरा से नोएडा जा रहे थे। यह हादसा थाना महावन के माइल स्टोन 116-117 के बीच हुआ है।

वहीं, दूसरा हादसा रायबरेली में मिल एरिया थाना क्षेत्र के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के नजदीक हुआ। इस सड़क हादसे में दो ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई। दो ट्रको की आमने-सामने की इस भिड़ंत में एक ड्राइवर समेत तीन लोगों की जान चली गई, वहीं एक की हालत नाजुक बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है वहीं जख्मी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। 

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' से निकला रोज़गार, दौड़-दौड़कर पोस्टर लगाने के 15 हज़ार !

क्या 'ट्रांसजेंडर' थे जीसस... ट्रिनटी कॉलेज के रिसर्चर ने किया चौकाने वाला खुलासा

'आदिवासी हमलावरों की तरह बर्ताव कर रही भाजपा..', महबूबा बोलीं- ये राहुल गांधी का भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -