VIDEO : इन 5 लड़कियों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, 'गली गली' गाने से जीते लाखों दिल
VIDEO : इन 5 लड़कियों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, 'गली गली' गाने से जीते लाखों दिल
Share:

साल 2018 में रिलीज हुई साउथ की सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ' ने अपने हिंदी वर्जन में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और लोगों को यह फिल्म इतनी पसंद आई थी कि उन्हें अब इस फिल्म के सेकेंड चैप्टर का इंतजार भी तेजी से है. वहीं, इस फिल्म का एक गाना 'गली गली' भी लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था और आज भी यह गाना इंटरनेट पर हिट ही है. बता दें कि इस गाने में मौनी रॉय के डांस ने लोगों को दीवाना बना दिया था. वहीं इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा आज के समय में है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर ही डाल दिया. 

2 लाख से अधिक व्यूज...

फिलहाल यूट्यूब पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे The BOM Squad नाम के एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया  गए था और साथ ही आपको बता दें कि वीडियो में कुल 5 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है. खास बात यह है कि इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी इस पर मिली हैं और इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीतने में माहिर है. 

आप इस बात से वाकिफ़ होंगे ही कि सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा माध्यम बन चुका है, जिससे हर कोई जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट बखूबी दिखा सकते हैं.

63 हजार रु है दुनिया के सबसे महंगे बर्गर की कीमत, 3 दिन पहले करानी होगी बुकिंग

जब सिर के आर-पार हो गई मौत, अकेले अस्पताल पहुंचा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

VIDEO में देखें दुनिया की सबसे अनोखी चोरी, करें से ATM उखाड़ ले गए चोर

इस करोड़पति को है असिसटेंट की तलाश, सैलरी 25 लाख, अब तक आए 40 हजार आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -