यह 3 पूर्व सुपरस्टार्स जो शायद कभी WWE हॉल ऑफ फेम में नहीं हो सकते शामिल
यह 3 पूर्व सुपरस्टार्स जो शायद कभी WWE हॉल ऑफ फेम में नहीं हो सकते शामिल
Share:

हाल में ही डब्लू डब्लू ई (WWE) ने 2020 के हॉल ऑफ़ फेम का एलान किया था. इसमें 6 बार के वर्ल्ड चैंपियन बतिस्ता को जगह मिली थी. उनके अलावा प्रो-रेसलिंग की दुनिया की सबसे यादगार ग्रुप nWo ग्रुप को जगह दी गई हैं. इस ग्रुप में हल्क होगन, केविन नैश, स्कॉट हॉल, और एक्स-पैक शामिल हैं. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  WWE हमेशा से ही हर साल प्रो-रेसलिंग की दुनिया में योगदान देने वाले स्टार्स को हॉल ऑफ़ फेम में शामिल करते हैं. अभी तक प्रो-रेसलिंग की दुनिया के कई बड़े स्टार्स को इसमें शामिल किया हैं. लेकिन आज हम आप को ऐसे 3 स्टार्स के बारें में बताएंगे जिन्हें WWE कभी भी हॉल ऑफ़ फेम में शामिल नहीं करेगा:

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि डेब्रा WWE के फेमस एरा 'एटिट्यूड एरा' की सबसे बड़ी विमेंस स्टार्स से से एक थीं. इस दौरान वो लगातार जैफ जैरेट के साथ नजर आ रही थी. हालांकि बाद में ये दोनों अलग हो गए थे. जैफ से अलग होने के बाद वो फिर 'एटिट्यूड एरा' के सबसे बड़े स्टार स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ जुड़ गई थीं. जिसके बाद उन्होंने स्टोन कोल्ड से शादी भी कर ली थी. 2002 में जब स्टोन कोल्ड WWE के क्रिएटिव राइटर से खुश नहीं थे और कंपनी छोड़ कर चले गए थे तो उनके साथ वो भी कंपनी छोड़ कर चली गई थी. हालांकि बाद में स्टोन कोल्ड एक बार फिर से कंपनी में वापस आए थे और अपने आखिरी मैच तक रहे. लेकिन उन्होंने कभी भी कंपनी में वापसी की. उन्होंने अपने करियर में एक बार विमेंस चैंपियनशिप भी जीती थी. ऐसे में इस बात की उम्मीद बेहद कम हैं कि WWE कभी भी उन्हें हॉल ऑफ़ फेम में जगह दें.

सानिया मिर्ज़ा की बहन ने की अजहरुद्दीन के बेटे से शादी, पहले पति से हो चुका है तलाक

दक्षिण एशियाई खेल: इस खिलाड़ी ने कहा- मैंने कभी के बारे में नहीं सोचा...

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी कप: भारत का यह खिलाड़ी बना चैंपियन, तीसरे स्थान पर रहा अमेरिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -