600 फ़ीट नीचे खाई में गिरी कार, फिर भी बच गई 5 जिंदगियां...
600 फ़ीट नीचे खाई में गिरी कार, फिर भी बच गई 5 जिंदगियां...
Share:

हिमाचल : राज्य अभी ठीक से नूरपुर स्कूल बस हादसे में मृत बच्चों की ख़बर से उबरा भी नहीं था कि अब एक और सड़क हादसे ने दस्तक देकर राज्य को सतर्क कर दिया. सड़क हादसे अब हिमाचल की दिनचर्या का हिस्सा लगते हैं. हाल ही में एक गाड़ी के बिलासपुर स्वारघाट कस्बे के समीप गहरी खाई में गिरने की ख़बर आई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, स्वारघाट कस्बे के समीप संतोषी माता मंदिर के पास राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर आज यानी सोमवार को यह बड़ा हादसा हुआ हैं. 

आज हुए इस हादसे में एक ही परिवार के करीब 5 लोग गाड़ी में सवार थे. बताया जा रहा है कि परिवार मंडी के गांव अलसु डाकघर डैहर से सोलन के बद्दी जा रहा था. तब ही उनके साथ यह हादसा हुआ. इस हादसे में नागर सिंह व इनके बेटे योगराज व बहू पल्लवी व इनके पोते यशीत को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि नगर सिंह की पोती को मामूली सी चोट आई है. 

घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. गाड़ी करीब 600 फ़ीट नीचे खाई में गिर गई थी. हादसे में घायल नागर सिंह (68), योगराज(37), पल्लवी(31), यशीत(8) व वैभवी (4) की पहचान हो गई हैं. हादसे के बाद सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और फ़िलहाल वह इस मामले की जांच में जुटी है. 

नूरपुर हादसा : गायत्री सेवा समिति ने मृत बच्चों की आत्मा की शांति हेतु कराया हवन

चुनाव आयोग और पीएमओ की मिलीभगत- आप

सत्ता के बिना कांग्रेस की हालत बिना पानी की मछली की तरह : अनुराग ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -