इन टॉप 5 मास्क की कीमत सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन
इन टॉप 5 मास्क की कीमत सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन
Share:

दुनियाभर में कोरोना का कहर तेजी से फैलता जा रहा है और इससे बचने के लिए लोग लाखों जतन कर रहे हैं. कई लोगों ने घर से निकलना बंद कर दिया है तो कई लोग मास्क लगाकर घूम रहे हैं. ऐसे में अब मार्केट में कई महंगे मास्क आ गए हैं. जी हाँ, आज हम आपको टॉप  5 महंगे मास्क के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

1. पुणे का सोने से बना मास्क- शंकर कुरडे, पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ क्षेत्र के रहने वाले 49 साल के एक युवक को सोने से इतना अधिक लगाव है कि उसने सोने का मास्क बनवा डाला. जी हाँ, वहीं उसके सोने के मास्क की कीमत 2.89 लाख रुपयों है.

2. डी कुशालभाई ज्वैलर्स - सूरत स्थित डी कुशालभाई ज्वैलर्स ने साधारण N95 मास्क में सोने और हीरे जोड़ दिए और अब उस मास्क की कीमत 4 लाख रुपए है. इस बारे में दुकान के मालिक दीपक चोकशी ने एक वेबसाइट से बात की. उन्होंने कहा कि 'मुझे ऐसा करने का विचार इसलिए आया क्योंकि अब लोग शादी में पहनने के लिए मास्क ढूंढ रहे हैं. मैं मास्क में हर तरह के हीरे लगा रहा हूँ और उनकी क़ीमत 5 से 10 लाख रुपयों की है. मेरे पास सस्ता विकल्प भी है जो 70,000 से शुरू होता है.'

 3. BAPE - BAPE या A Bathing Ape, एक जापानी स्ट्रीटवियर ब्रांड है और यह अपने अनोखे स्टाइल के कारण मशहूर है. इस ब्रांड का मास्क 24, 249 रुपये में मिलता है.  


4. Mostly Heard Rarely Seen - Farfetch नामक ऑनलाइन वेबसाइट पर महंगे-महंगे फ़ैशन ब्रांड्स के सामान मिलते है. वहीं इस वेबसाइट पर Mostly Heard Rarely Seen नामक एक ब्रांड मशहूर है. यह ब्रांड बहुत कूल फ़ेस मास्क बेचने का काम कर रहा है. इस ब्रांड के मास्क स्ट्रैंड्स अडजस्टेबल हैं लेकिन इनकी कीमत 9,018 रुपये से शुरू है.


5. Off White - Farfetch वेबसाइट पर एक अन्य भी ब्रांड है जिसका नाम Off White है. यह ब्रांड द्वारा बनाया गया मास्क पूरा कॉटन का है. वहीं इसकी कीमत 8,715 रुपये है.  

इस देश की जनजाति हर तीन वर्ष में कब्र में से लाश निकालकर करती है ये काम

दुनिया का इकलौता ऐसा आइलैंड, जहां पर चलता है सिर्फ सांपों का राज

तीन दिन से था लड़की के पेट में दर्द, सोनोग्राफी रिपोर्ट देखकर हुई बेहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -