Mumbai Rain: कहर बरपाती बारिश से 5 की मौत
Mumbai Rain: कहर बरपाती बारिश से 5 की मौत
Share:

मुंबई में हो रही भारी बारिश की वजह से लोगों का जीना काफी मुश्किल हो गया है. मुंबई में कई लोग बस्ती में अपना जीवन बसर करते है उनके लिए यह बारिश किसी नरक से कम नहीं है. वहीं कई जगह पानी भर जाने के कारण लोगों का हाल बेहाल है. मुंबई में कई जगह लोग भूखे मरने को मजबूर है, वहीं इस बारिश में अलग-अलग जगह हुई घटनाओं में करीब 5 लोगों की मौत हो चुकी है. 

वहीं मिल रही खबर के अनुसार एमजी रोड़ पर मेट्रो सिनेमा के पास बारिश के कारण अचानक एक पेड़ गिर गया जिसके कारण 2 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी, वहीं इस पेड़ के गिरने से 5 लोग घायल हो गए है. जानलेवा बारिश के चलते अंधेरी, बांद्रा, सायन, हिंदमाता, दादर सहित कई इलाकों में पानी भरने के कारण ट्रैफिक लगभग रुक गया है. वहीं हिंदमाता की सड़कें और सायन रेलवे स्टेशन का नजारा भी इस समय किसी बड़े से तालाब से कम नहीं दिखाई दे रहा है. 

वहीं अन्य घटना में मुंबई के मालाद में एवरशाइन नगर के पीछे मैनहोल में एक 18 साल का लड़का गिर गया, जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई है. अन्य घटना में ठाणे जिले के अंबरनाथ तालुका के वाडोल गांव में देर रात को तेज बारिश और हवा के चलते घर की दीवार ढह गई जिससे एक 13 साल के लड़के की मौत हो गई है. इस जानलेवा बारिश के बारे में मौसम विभाग ने कहा कि यह बारिश अभी 48 घंटे तक ऐसे ही बरसती रहेगी. 

Video : आईफा 2018 का हुआ भव्य आगाज़, रेखा और अनिल के डांस ने लूटा दिल

Mumbai Rain: भारी बारिश के चलते अस्त-व्यस्त हुआ मुंबई

मानसून रिपोर्ट: राहत देने वाला मानसून बस करीब ही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -