रंगारेड्डी जिले में भारी बारिश के कारण 5 की मौत और एक लापता

रंगारेड्डी: रंगारेड्डी जिले के मारापल्ली के पास यात्रा कर रहे कार की चपेट में आने से एक नवविवाहिता समेत दो लोगों की मौत हो गयी और एक व्यक्ति बह गया. मृतकों की पहचान प्रवालिका, दुल्हन और स्वेता, प्रवालिका की भाभी के रूप में हुई। श्रीसंत रेड्डी, एक छोटा लड़का लापता था। हादसे में बच गए तीन अन्य लोगों में दूल्हा नवाज रेड्डी, उनकी बहन राधाम्मा और ड्राइवर राघवेंद्र रेड्डी शामिल हैं।

नवाज रेड्डी ने 26 अगस्त को प्रवालिका से शादी की थी। शादी समारोह के बाद नवाज अपनी पत्नी के साथ एक कार में मोमिनपेट से रावुलपल्ली लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक झील से सटी सड़क दो मीटर ऊंचाई तक पानी से भर गई थी. चालक ने ध्यान नहीं दिया और आगे बढ़ने लगा। कार तेज धारा की चपेट में आकर एक किलोमीटर दूर पहुंच गई। इसी तरह की घटना में बंदुगुला गांव के एक व्यक्ति श्रवण कुमार और दो महिलाएं सिंधुजा (25) और जंगांव जिले के चिन्ना कोडुरु मंडल की हिमा बिंदु (22) हैं। 

यादाद्री-भोंगिर के कुर्राराम गांव के पास दोसालवागु नाला तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई. श्रवण कुमार जहां पानी के बहाव से बचने में सफल रहे, वहीं शेष दो महिलाएं तेज धारा में बह गईं। तीनों बोंदुगुला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। सिंधुजा के नश्वर अवशेष पारेपल्ली गांव से बरामद किए गए और हिमा बिंदू को बरामद करने के लिए एक तलाशी अभियान शुरू किया गया। यादाद्री-भोंगिर में सोमवार रात जिले भर में भारी बारिश दर्ज की गई, जिसमें पिछले 24 घंटों में 866 मिमी बारिश दर्ज की गई।

केरल उच्च न्यायालय ने जरूरतमंद छात्रों की मदद के लिए वेबसाइट का दिया सुझाव

उपराष्ट्रपति ने कहा- "खादी को राष्ट्रीय ताने-बाने के रूप में मानें और इसके उपयोग को..."

राहत! भारत में नहीं दर्ज हुआ वैक्सीन को चकमा देने वाले नए वैरिएंट C.1.2 से जुड़ा एक भी मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -