पाकिस्तानी सैनिक का सिर लाने पर 5 करोड़ का इनाम
पाकिस्तानी सैनिक का सिर लाने पर 5 करोड़ का इनाम
Share:

जयपुर. पाकिस्तान सेना द्वारा भारतीय सैनिको को मारकर उनके शवों के साथ बर्बरता करने के बाद हर भारतीय में गुस्सा भरा हुआ है, जिसके बाद मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी शकील सेफी ने इस संबंध में घोषणा की है कि भारतीय सेना का जो जवान पाकिस्तानी सैनिक का सिर लाएगा उसे समिति की तरफ से पांच करोड़ का पुरुस्कार दिया जाएगा.

सेफी ने रविवार को शहर अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत की, जिसके बाद कहा कि बीते दिनों हमारे दो सैनिको के सिर काटे जाने की घटना बेहद गंभीर है, इस संबंध में केंद्र सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. बीते वर्ष हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को जवाब दिया वैसे ही एक बार और पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

सेफी आगे कहते है कि देश की भावनाओं के मद्देनजर समिति ने एक पाकिस्तानी के सिर के बदले पांच करोड़ रुपए देने की घोषणा की है. वह आगे यह भी कहते है कि सेना में जुड़ने के लिए समिति के सारे मुस्लिम इच्छुक है. यदि सरकार इजाजत दे और इस पर निर्णय ले तो मुस्लिम युवक भी सीमा पर जाकर पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देंगे.

ये भी पढ़े 

मेरठ की दिव्यांग महिला ने तंग आकर पति को दिया ट्रिपल तलाक़

दिग्विजय सिंह के विवादित बयान को लेकर तेलंगाना पुलिस ने किया मामला दर्ज

सरकार को मौत का फतवा जारी करने वालो पर कार्रवाई करना चाहिए - सोनू निगम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -