साल 2017 में सिंगल से मिंगल हुए ये क्रिकेटर्स
साल 2017 में सिंगल से मिंगल हुए ये क्रिकेटर्स
Share:

विवाह ऐसा बंधन है जो किसी रिश्ते को विशेष और आधिकारिक बनाता है. एक ऐसा अवसर जब दो लोग अच्छे और बुरे हर समय में एक दूसरे के साथ खड़े होने की कसमें खाते हैं. 2017 में कई क्रिकेटर शादी के पवित्र बंधन में बंधे. आईये जानते हैं ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने 2017 में विवाह बंधन में बंधने का निर्णय लिया.

1. जॉर्ज बेली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जॉर्ज बेली क्विंसलैंड के सनशाइन कोस्ट में लंबे समय तक प्रेमिका रही केटी अप्टन के साथ विवाह बंधन में बंध गये, इस समारोह में तस्मानिया के जेवियर डोहार्टी, जैक्सन बर्ड और टीम पेन सहित कई क्रिकेटरों ने भाग लिया.

2. पीटर नेविल : पीटर नेविल ने अपनी दोस्त सैमी नेल्सन से अप्रैल की शुरुआत में शादी कर ली. ये जोड़ी सैन फ्रांसिस्को शहर में सी प्लेन की उड़ान सहित हनीमून पर गये. मैदान पर अपने शांत और सौम्य प्रकृति वाले नेविल को उच्च ध्वनि वाले वाद्य यंत्रों वाला संगीत पसंद है और उनका पसंदीदा बैंड मेटलिका उनकी शादी की पार्टी का आकर्षण था.

3. बेन स्टोक्स : 26 वर्षीय इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अपनी प्रेमिका क्लेयर रैटक्लिफ के साथ शादी के बंधन में बंध गए. इस मौके पर टेस्ट कप्तान जो रुट, पूर्व कप्तान एलेस्टेयर कुक और भी कई साथी और पूर्व खिलाड़ी शामिल हुए थे. स्टोक्स और रैटक्लिफ काफी समय से साथ थे और इस कपल के दो बच्चे भी हैं. दोनों की शादी समरसेट के सेंट मेरी द वर्जिन चर्च में हुई.

4. ज़हीर ख़ान : पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान "चक दे इंडिया" गर्ल सागरिका घाटगे के साथ 23 नवंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंधे. दोनों ने कोर्ट में विवाह को चुना, जिसके बाद बॉलीवुड सितारों और जहीर के टीम इंडिया के सहयोगियों के लिए 27 नवंबर को एक शानदार रिसेप्शन मुंबई में रखा गया, जहाँ इस नवविवाहित जोड़े ने एक साथ "लिव, लाफ एंड लव" लिखा केक काटा.

5. विराट कोहली : भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस साल 11 दिसंबर को दुनिया के दूसरे सबसे महंगे रिसॉर्ट इटली के टस्कानी में शादी के बंधन में बंधे. यह एक परी कथा जेसी शादी थी, डिजाइनरों द्वारा तैयार किए गए उत्कृष्ट कपड़ों और शादी, मेहंदी, हल्दी और अंगूठी समारोह के लिए उनके आकर्षक थीम के साथ थी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

मालदीव्स में एन्जॉय कर रहा है ये कपल

मालदीव्स में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं ज़हीर-सागरिका

'हार्पर' मैगज़ीन के कवर पेज पर छाएंगे ये न्यूली मैरिज कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -