IIM अहमदाबाद में कोरोना का विस्फोट, कैंपस में आने-जाने पर लगा प्रतिबंध
IIM अहमदाबाद में कोरोना का विस्फोट, कैंपस में आने-जाने पर लगा प्रतिबंध
Share:

अहमदाबाद:  इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) अहमदाबाद से कोरोना संक्रमण के पांच नए मामले सामने आए हैं। नए मरीजों के मिलने के बाद IIM परिसर में बाहर से आने वालों और परिसर से बाहर जाने पर रोक लगा दी गई है। बताया जा रहा है कि जिन 5 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है, उन्हें टीका लगा हुआ है। फिलहाल, अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन की टीम की सहायता से कोरोना के नए मरीजों के संपर्क में आने वाले छात्रों का नमूना लिया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, जिन 5 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है, उनकी हालत सामान्य है। उन्हें कोई भी गंभीर लक्षण नहीं है। वहीं, इन मरीजों के संपर्क में आए लोगों से ऐहतियातन कोरोना टेस्ट कराने की हिदायत भी दी गई है। साथ ही इन नए मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है। बता दें कि गुजरात में अब तक कोरोना के 12.26 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से लगभग 11 हजार लोगों की जान जा चुकी है। फिलहाल, राज्य में कोरोना के 1100 से अधिक सक्रीय केस हैं।

बता दें कि देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 12,847 नए केस दर्ज किए गए हैं। गुरुवार की तुलना में यह 5.2 फीसदी ज्यादा है। सर्वाधिक 4,255 मामलों के साथ महाराष्ट्र शीर्ष पर है। इसके बाद केरल में 3,419 केस, दिल्ली में 1,323 केस, कर्नाटक में 833 मामले और हरियाणा में 625 केस दर्ज किए गए हैं। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 14 मौतें रिपोर्ट की गईं हैं। देश में फिलहाल सक्रीय मामलों की संख्या 63 हजार के पार हो गई है। कुल एक्टिव मरीज 63,063 हैं

'इस्लामिक स्टेट' की खुली धमकी- हिन्दुओं और सिखों पर जल्द होंगे फिदायीन हमले, छाती पर बम बांधकर फटेंगे आतंकी

आखिर क्या थी 'सुरजेवाला' की गलती ? कांग्रेस ने छीन लिया ये पद

भारी विरोध प्रदर्शनों के बाद 'अग्निपथ योजना' को लेकर मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -