दिल्ली एयरपोर्ट से 'गायब' हुए ब्रिटेन से आए 5 कोरोना संक्रमित यात्री
दिल्ली एयरपोर्ट से 'गायब' हुए ब्रिटेन से आए 5 कोरोना संक्रमित यात्री
Share:

नई दिल्ली: यूनाइटेड किंगडम में कोरोना के नए स्ट्रेन का पता लगने के बाद पुरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है, किन्तु भारत में लापरवाही कम होने का नाम नहीं ले रही है. केंद्र सरकार ने यूनाइटेड किंगडम से लौटे पैसेंजर के लिए SOP जारी की है. इसके बाद भी ब्रिटेन से लौटे पांच पैंसजर चकमा देकर दिल्ली एयरपोर्ट से निकल जाने में कामयाब हो गए. 

इनमें से तीन लोगों को ट्रेस कर लिया गया है और उन्हें मंगलवार रात को दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इसके साथ ही एक संक्रमित लुधियाना और एक संक्रमित आंध्र प्रदेश जाने में सफल रहा. दोनों को बुधवार को वापस लाया गया है. पांचों को क्वारनटीन कर दिया गया है. इसके साथ ही सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है.

सूत्रों का कहना है कि अमृतसर के पंडोरी गांव के रहने वाला 46 वर्षीय एक व्यक्ति ब्रिटेन से भारत आया था. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद भी वो दिल्ली हवाई अड्डे से लुधियाना पहुंचने में कामयाब रहा. लुधियाना में उसने अपने आपको प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करा लिया था. बुधवार सुबह मरीज को वापस दिल्ली भेज दिया गया. पंजाब के एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया है कि यह एक स्पष्ट चूक थी, क्योंकि आदमी पॉजिटिव होने के बाद भी यात्रा करने में कामयाब रहा. 

चेन्नई इंस्टीट एयरपोर्ट पर जब्त हुआ 1 करोड़ रुपए का सोना और केसर

कोरोना के खिलाफ स्पूतनिक वी डेवलपर रूस का है पहला टीका

दुबई में शुरू हुआ फाइजर-बायोटेक वैक्सीन का टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -