'Lock upp' के 5 कंटेस्टेंट लेंगे 'बिग बॉस 15' में एंट्री!
'Lock upp' के 5 कंटेस्टेंट लेंगे 'बिग बॉस 15' में एंट्री!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप को लेकर शानदार बज बना हुआ है. शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. शो में कई प्रतियोगी आए और गए, मगर कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं जिन्हें शो को ऊंचाईयों पर ले जाने का क्रेडिट दिया जा सकता है. वही कुछ प्रतियोगी ऐसे है जिन्हें बिग बॉस 15 में प्रशंसक बतौर प्रतियोगी देखना पसंद करेंगे. लॉक अप के ये खिलाड़ी सलमान खान के शो की टीआरपी बढ़ाने में महत्वपूर्ण किरदार निभा सकते हैं. 

पूनम पांडे ने बिग बॉस 15 में जाने की इच्छा व्यक्त की है. वही कई बार पूनम के बिग बॉस में जाने की खबरें आई हैं. लेकिन हर बार ये खबरें अफवाह साबित हुई हैं. वही अब देखना होगा निर्माता पूनम को सलमान खान के शो में कितनी जगह देते हैं. इसी के साथ स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के करियर में लॉक अप शो बड़ा गेमचेंजर साबित हुआ है. मुनव्वर को लेकर इस कदर बज है कि प्रशंसकों ने उन्हें ही लॉक अप का विजेता घोषित कर दिया है. वही मुनव्वर भी बिग बॉस में नजर आ सकते है.  

शिवम शर्मा लॉक अप के पहले फाइनलिस्ट हैं. उन्हें शो में आने से पहले कोई नहीं जानता था. मगर अब मनोरंजन के पैकेज शिवम को आवाम जान गई है. शिवम बिग बॉस 15 में यदि आते हैं तो शो को मनोरंजक बना सकते हैं. इसके साथ ही अंजलि अरोड़ा जब से लॉक अप में आई हैं सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वही अंजलि की इसी फैन फॉलोइंग तथा प्रशंसकों की डिमांड को देखते हुए निर्माता उन्हें शायद देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का भाग बना दें. वही अभिनेत्री निशा रावल का चाहे लॉक अप में सफर जल्दी समाप्त हो गया हो, मगर उनके गेम को लेकर जूनून ने लोगों को बहुत इंप्रेस किया. निशा के हाई स्प्रिट और जोश को लोगों ने सराहा. बिग बॉस 15 में निशा को देखना प्रशंसकों के लिए ट्रीट होगी. खैर ये सब तो ये केवल अटकलें है इन पर अभी आधिकारिक रूप से कोई खबर सामने नहीं आई है.

इस मशहूर एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था अंगूरी भाभी का किरदार, 'तिवारी जी' के कारण कर दिया था मना

बिग बॉस 15 के इन खास दोस्तों संग नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, सामने आया VIDEO

शर्ट के बटन खोल कर उर्फी ने लगाए जमकर ठुमके, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -