डेरा प्रमुख को भगाने की साजिश में 5 कमांडो बर्खास्त

चंडीगढ़ : जिस थाली में खाना उसी में छेद करने की कहावत तब सत्य सिद्ध हो गई जब डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा में तैनात हरियाणा पुलिस के पांचों कमांडो ने गुरु राम रहीम को पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत परिसर में दो प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड के साथ मिलकर भगाने की साजिश रची थी.

मिली जानकारी के अनुसार जब राम रहीम को कोर्ट ने रेप का दोषी ठहरा दिया तो पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया. पुलिस की गाड़ी में उसे कोर्ट परिसर से कमांड अस्पताल चंडी मंदिर में मेडिकल के लिए ले जाने के दौरान भागने की साजिश रची थी. कोर्ट परिसर में हुई वीडियोग्राफी से अब ये सातों कानूनी शिकंजे में फंस गए हैं. पंचकूला पुलिस के हेड कांस्टेबल अजय, राम सिंह व विजय सिंह तथा कांस्टेबल बलवान सिंह, सब-इंस्पेक्टर कृष्ण दास के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.वहीं राम रहीम के प्राइवेट कमांडो प्रीतम सिंह व सुखबीर सिंह भी पुलिस की गिरफ्त में है.

बता दें कि पंचकूला पुलिस ने इन सभी आरोपियों के साथ ही डेरा प्रमुख के खिलाफ भी देशद्रोह और साजिश रचने का मुकदमा कायम किया है . गुरमीत की सुरक्षा में तैनात एक कमांडो ने तो अदालत परिसर में ही आईजी के साथ अभद्रता कर डेरा मुखी को भगाने के लिए वह आईजी से  भिड़ गया था.

यह भी देखें

जब लात मारकर तोडा राम रहीम के बैडरूम का दरवाजा, तो अंदर मिला यह सामान

बाबा को लेकर मचा बवाल, भाजपा सांसद ने बोले ऐसे बोल

Most Popular

- Sponsored Advert -