मोबाइल चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Jul 31 2019 01:20 PM
मोबाइल चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हाल ही में अपराध का एक मामला हरिद्वार के गांव गाडोवाली से सामने आया है. इस मामले में एक युवक मोसीन की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो गया है और यह वीडियो 21 जुलाई का बताया जा रहा है, जब उसे मोबाइल फोन चोरी के शक में पीटा गया था. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बीते सोमवार को पेशे से पुताई का कार्य करने वाले बीस वर्षीय युवक मोसीन की मौत होने के मामले ने तूल पकड़ा और परिजन ने आरोप लगाया था कि मोबाइल फोन चोरी के संदेह में उसे बुरी तरह पीटा गया था और उसी वजह से उसकी जान चली गई है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ युवकों ने डंडे से उसे बेरहमी से पीटा स्थानीय पुलिस भी मोबाइल फोन चोरी की बात को पहले तो स्वीकार नहीं कर रही थी, लेकिन मंगलवार को जब उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तब हर किसी को होश फाख्ता हो गए. वहीं इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक डंडे से उसे बेरहमी से पीट रहे हैं और मोबाइल फोन चोरी होने की बात भी वीडियो में सुनाई दे रही है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एक मिनट के वीडियो में मोसीन बार-बार चोरी नहीं करने की बात कह रहा है और यह वीडियो गांव के ही एक घर का बताया जा रहा है.

वहीं इस मामले में एसओ गोविंद कुमार ने भी स्वीकारा कि वीडियो उनके संज्ञान में आया है, उसे कब्जे में ले लिया गया है और विसरा सुरक्षित रखा मोसीन की मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपेार्ट में भी साफ नहीं हो सकी है. वहीं एसओ गोविंद कुमार ने बताया कि विसरा सुरक्षित रख लिया गया है और अब विसरा को कोर्ट के आदेश पर विधि विज्ञान प्रयोगशाला देहरादून भेजा जाएगा ताकि मौत की वजह साफ हो सके. इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दायर कर लिया गया है.

दिल्ली मेट्रो स्टेशन के CCTV कैमरे में कैद हुई अश्लील क्लिप पोर्न साइट पर पहुंची, मचा हड़कंप

बॉयफ्रेंड को बांधकर वियाग्रा खिला देती थी गर्लफ्रेंड और फिर हिंसक होकर...

हाथ जोड़कर छोड़ने के लिए गुहार लगाती रही लड़की लेकिन नहीं माने लड़के और...