आपके मेकअप को कम्पलीट लुक देते ये कॉम्पैक्ट पाउडर
आपके मेकअप को कम्पलीट लुक देते ये कॉम्पैक्ट पाउडर
Share:

मेकअप को परफेक्ट बनता है कॉम्पैक्ट पाउडर. लेकिन ये भी अलग तरह के आते हैं जिसे आपको अपनी स्किन के अनुसार खरीदना पड़ता है. जो लोग मेकअप के ज्यादा शौकीन नहीं हैं और मेकअप के नाम पर एक या दो प्रोडक्‍ट ही इस्‍तेमाल करते हैं. उनके लिए कॉम्पैक्ट पावडर परफेक्‍ट ऑप्‍शन है.

1. Lakme Sun Expert Ultra Matte SPF 40 PA+++ Compact 
यह कॉम्पैक्ट यूवीए और यूवीबी किरणों से सुरक्षा प्रदान करता है. यह सनबर्न, काले धब्बे और त्वचा का काला पड़ना से रोकता है. आप इसका 7 ग्राम का पैक 165 रुपये में खरीद सकते हैं. आप इसका 7 ग्राम का पैक 165 रुपए में खरीद सकते हैं. 

2. Maybelline New York Fit Me Matte Poreless Powder, 110 Porcelain 
ऑयली से लेकर नॉर्मल स्किन के लिए यह पावडर परफेक्‍ट है. इसकी पेरीलाइट खनिज तकनीक स्किन से एक्‍स्‍ट्रा ऑयल को कम करती है. आप इसका 8.50 ग्राम का पैक 327 रुपए में खरीद सकते हैं.  

3. Coloressence Compact Powder, Beige
यह पावडर कंसीलर, फाउंडेशन और कॉम्पैक्ट के रूप में काम करता है. यह स्किन को पौष्टिक और एंटी एजिंग लाभों के लिए विटामिन ई देता है. आप इसका 10 ग्राम का पैक 137 रुपए में खरीद सकते हैं.

4. M.A.C Studio Fix Powder Plus Foundation NC25 
MAC का यह पॉपुलर कॉम्पैक्ट पावडर स्‍टूडियो मिक्‍स पावडर प्‍लस फाउंडेशन के साथ आता है. यह चेहरे को स्‍मूथ फिनिश देता है. आप इसका 9 ग्राम का पैक 410 रुपए में खरीद सकते हैं.

5. Faces Go Chic Pressed Powder, Sand 04
यह सिल्‍की स्‍मूथ फेस पावडर आपकी स्किन को नेचुरल टोन देगा. इसमें मौजूद लाइटवेट फॉर्मूला स्किन के दाग-धब्‍बों को छिपाने में मदद करता है. आप इसका 9 ग्राम का पैक 342 रुपए में खरीद सकते हैं. 

कॉन्टैक्ट लेंस पहनने वाले इन मेकअप टिप्स को करें फॉलो

खूबसूरती को बढ़ाने में मदद करता मोरिंगा

चेहरे की झुर्रियों को कम करेंगे ये तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -