पुरुषों के लिए बेहद जरुरी हैं ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स, दिखेंगे हमेशा फ्रेश
पुरुषों के लिए बेहद जरुरी हैं ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स, दिखेंगे हमेशा फ्रेश
Share:

बहुत से लड़के अपनी त्वचा की देखभाल को लेकर लापरवाह होते हैं. वो इस बात पर ध्यान नहीं देते कि उनकी स्किन को क्या चाहिए और किस चीज़ से वो स्वस्थ रहती हैं. कुछ पुरुष बस फेश वॉश और मॉश्चराइजर का प्रयोग करते हैं. तो आज हम आपको बताते हैं उन ब्यूटी प्रोडक्ट के बारे में जिनका इस्तेमाल हर लड़के को करना चाहिए. इससे आपकी स्किन  हमेशा हेल्दी बने रहेगी. 

ड्राय शैंपू
धूल-धुएं से अगर आपके बाल गंदे और चिपचिपे नजर आने लगे और आपके पास इतना समय नहीं कि बालों में शैंपू किया जा सके तो इसका सबसे बेहतर विकल्प ड्राय शैंपू है. जब भी कभी किसी खास मीटिंग या डेट पर जाना हो तो बस इस शैंपू का प्रयोग बालों में तेल की तरह करें. 
 
डियो
आजकल बाजार में तो डियो लड़कों के लिए बेहद जरुरी है. ज्यादा असर के लिए आप रोल ऑन डियो का प्रयोग करिए. इसका असरदार फार्मूला आपके पसीने की बदबू को दूर करने में मदद करेगा.
 
हैंड क्रीम
अपने हाथों को मुलायम, चिकना और महकदार रखने के लिए लड़कों को हैंड क्रीम का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए. जब आपके महकते हुए हाथों से कोई हाथ मिलाएगा तो आपका प्रभाव सामने वाले के ऊपर अच्छा पड़ेगा. 
 
फेस मिस्ट 
चेहरे को साफ रखने के लिए एक चीज जो और जरूरी है वो है फेस मिस्ट. चेहरे पर इसका स्प्रे करके आप तरोताजा चेहरा पा सकते हैं. कई तरह की महक और प्रकार के स्प्रे बाजार से आप खरीद सकते हैं. पसीने से परेशान हो या चेहरे की डलनेस से फेस मिस्ट का इस्तेमाल सबसे बढ़़िया उपाय है.    

लिप बाम
सबसे पहला उत्पाद जो लड़को को हमेशा प्रयोग करना चाहिए वो है लिप बाम. रूखे और बेजान से होठों को मुलायम रखने के लिए सभी मौसम में लिप बाम का इस्तेमाल करना चाहिए. लिप बाम को हमेशा साथ रखने का फायदा होता है कि जब भी आपको लगे कि होंठ सूखे लग रहें हैं तो इसको लगा लें.

मानसून में पुरुषों को भी होती स्किन से जुडी परेशानी, जानिए क्या हैं उपाय

पुरुषों के लिए खास हैं ये बियर्ड लुक, दिखेंगे परफेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -