सोनू ने गाना क्या गाया, 5 एयरहोस्टेस सस्पेंड हो गई

Feb 05 2016 10:21 AM
सोनू ने गाना क्या गाया, 5 एयरहोस्टेस सस्पेंड हो गई

नई दिल्ली : सेलेब्रिटीज के साथ हवाई सफर करना अपने आप में सुहाना अनुभव होता है, लेकिन कभी-कभी मुसीबत भी पैदा कर देता है। इसी तरह जेट एयरवेज की 5 एयरहोस्टेस के लिए ये सफर मुसीबत बन गया है। दरअसल मशहूर सिंगर सोनू निगम जेट एयरवेज की फ्लाइट से जोधपुर से मुंबई जा रहे थे। जब यात्रियों ने सोनू को देखा तो गाने की फरमाइश कर दी।

इसके बाद एयरहोस्टेस ने भी उन्हें फ्लाइट के एड्रेस सिस्टम से गाने की आजादी दे दी। मामला 4 जनवरी का है। सोनी ने दो पल रुका ख्वाबों का कारंवा...और पंछी, नदियां पवन के झोंके...गाने गाए। लोगों ने भी सोनू निगम के साथ गुनगुनाना शुरू किया। इस पर उन्होंने कहा कि अरे वाह, आप भी गाते हैं, माय गॉड, सारे सिंगर हैं। इस पूरे मनोरंजन का कुछ यात्रियों ने वीडियों बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

इसके बाद सभी को इसके बारे में पता चल गया। जेट एयरवेज ने इस पर कार्रवाई कर दी। डीजीसीए ने भी इसे गंभीरता से लिया है। डीजीसीए ने एयरलाइन को एयरहोस्टेस पर कार्रवाई करने का आदेश दिया। दो साल पहले भी एक प्राइवेट एयरलाइन में होली के मौके पर बलम पिचकारी पर डांस करने की अनुमति दे दी थी। यूरोपियन एयरलाइन ने भी ओम शांति ओम के गाने पर एयरहोस्टेस से डांस करवाया था।

डीजीसीए ने एयरवेज को कारण बताओ नोटिस जारी किया है कि वो बताएं कि एयरलाइन का लाइसेंस क्यों रद्द नहीं किया जाना चाहिए। डीजीसीए का कहना है कि इससे दूसरे एयरलाइन में क्रू मेंबबर्स का द्यान भटक सकता है। एयरलाइन पर आरोप है कि उसने सुरक्षा नियमों को ताख पर रख कर काम किया।