1 करोड़ के सोने के साथ पकड़े गए 5 आरोपी
1 करोड़ के सोने के साथ पकड़े गए 5 आरोपी
Share:

मुंबई : हाल ही में जेट एयरवेज की एक एयरहोस्टेस को हवाला कनेक्शन के लिए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से डॉलर के बंडल भी बरामद हुए थे. वही अब मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस ने तकरीबन 1 करोड़ रुपये मूल्य का 3.5 किग्रा. सोना पकड़ा है. मिली जानकारी के अनुसार दुबई से इंडिया आई इंडिगो की एक फ्लाइट 6E62 से कुछ यात्रियों को सोने के साथ पकड़ा गया.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 5 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया. बीते 2 दिनों में कस्टम विभाग और पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि, इंडिगो की फ्लाइट से ही मुंबई आये एक शख्स मुकेश कुमार दया भाई पटेल को पुलिस ने निर्धारित मात्रा से अधिक सोने के साथ गिरफ्तार किया था. मुकेश कुमार के पास से सोने के कड़े और चैन मिली थी. मुकेश से पूछताछ के बाद पुलिस ने इसी फ्लाइट से आने वाले अन्य 4 लोगों को भी हिरासत में ले लिया.

जब इन चारों यात्रियों समेत 2 अन्य महिलाओ के सामान को खगाला गया तब इनके पास कच्चे सोने की चूड़ियां, चार कच्चे सोने की चेन निकली. जब्त किये गए सोने का भार लगभग 3.5 किग्रा. है. इतने सोने की कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये है. पकडे गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है और इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज़ कर लिया गया है. ये सभी इसी फ्लाइट में एक ही पीएनआर पर यात्रा कर रहे थे. पुलिस इन से अन्य सुराग और अन्य लोगों के इसमें शामिल होने का पता लगा रही है.

इंडिगो एयरलाइंस पर ज्वाला का ज्वलंत ट्वीट

इंडिगो एयरलाइंस को संसदीय कमिटी की फटकार

एयरहोस्टस के पास से मिले डॉलर्स के बंडल, DRI के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -