इबरिस खान की हत्या करने वाले 5 आरोपी हुए गिरफ्तार

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में हिंसा के चलते इबरिस उर्फ सद्दाम खान की मौत के मामले 5 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस घटना में एक अपराधी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, तीन अपराधी अभी फरार हैं। SP रोहित काशवानी ने बताया, 10 अप्रैल को रामनवमी जुलूस के चलते हुई हिंसा में शहर के इस्लामपुरा निवासी 30 वर्षीय इबरिस खान गुमशुदा हो गया था। 14 अप्रैल को उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। 4 दिन पश्चात् इंदौर के हॉस्पिटल में इबरिस के शव की शिनाख्त की गई थी।

वही इस घटना में अपराधी दिलीप, संदीप, अजय कर्मा, अजय सोलंकी एवं दीपक प्रधान को गिरफ्तार किया गया है। अभी तीन अपराधी फरार हैं। SP ने बताया कि एक और अपराधी फिरोज उर्फ सेजू पिता अकरम खान पर NSA की कार्यवाही की गई है। हिंसा मामले में अब तक तीसरे अपराधियों पर यह NSA की कार्यवाही हुई है। 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार खरगोन में हुई हिंसा के अपराधियों के खिलाफ कठोर कदम उठाने में लगी है। इसी कड़ी में हिंसा के फरार 106 फरार अपराधियों पर भी 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस के अनुसार, खरगोन हिंसा मामले में कुल 63 FIR दर्ज हुई हैं तथा इनके तहत 265 व्यक्तियों को अपराधी बनाया गया है। अब तक 168 की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने स्पष्ट किया है कि हिंसा में एक और व्यक्ति को कूल्हे में गोली लगी है। बता दें कि खरगोन प्रशासन ने मोहसिन एवं नवाज शेख नाम के अपराधियों पर भी रासुका के तहत कार्रवाई की है। SP सिद्धार्थ चौधरी पर गोली चलाने वाले का नाम मोहसिन है, जिसकी खोज जारी है।

पुराने फॉर्म में लौटे धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'सर रविंद्र जडेजा' का रिएक्शन

BEL में नौकरी पाने का मौका, ये लोग करें आवेदन

इन राज्यों में बेकाबू हुआ कोरोना, लगेगा लॉकडाउन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -