5 टीवी अभिनेता जिनके आगे फीके हैं बॉलीवुड स्टार
5 टीवी अभिनेता जिनके आगे फीके हैं बॉलीवुड स्टार
Share:

सफलता मिलना आसान नहीं होता है इसके लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जो काफी कम समय में सफलता की गहराई को छू लेते है. जी हां आज हम बात करने जा रहे है Top 5 Television Actores के बारे में जिन्होंने टीवी की दुनिया में ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अपना जलवा दिखाया है 

रवि दुबे :- सबसे पहले हम बात करते है टीवी के मशहूर और सबसे हेंडसम अभिनेता रवि दुबे की जो आज के समय में घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुके है.रवि ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में डीडी नेशनल टीवी शो 'स्त्री... तेरी कहानी' से की थी. इसके बाद रवि कई शोज का हिस्सा रहें. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के सबसे चर्चित शो 'जमाई राजा' से मिली.

इस शो में रवि के साथ मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा थी. रवि ने 'यहां के हम सिकंदर', 'सास बीना ससुराल' जैसे कई सीरियल्स में काम किया. रवि ने अपने करियर में कई विज्ञापन में भी काम किया है.जिनमे रिलायंस, टीवीएस विक्टर, श्रीमती मैरिनो, जीपी मोबाइल, नेस्ले, आईसीआईसीआई, एक्शन मिलानो शूज, फेयरवेर, सैंट्रो, वॉटर किंग्डम शामिल हैं.

रवि ने अपनी को स्टार और टीवी की मशहूर अदाकार शरगुन मेहता से शादी की है. इन दोनों ने टीवी सीरियल 'साहू ओपेरा 12/24 करोल बाग' में साथ काम किया. रवि और शरगुन ने 7 दिसंबर, 2013 में शादी की थी.

धीरज धूपर :- टीवी का चॉकलेटी और हेंडसम बॉय धीरज का जन्म 20 दिसम्बर 1984 मुम्बई, महाराष्ट्र में हुआ. धीरज धूपर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'मात पिता के चरणों में स्वर्ग' से की थी. इसके बाद धीरज मिसेज तेंदुलकर, जिंदगी कहे – स्माईल प्लीज, कुछ तो लोग कहेंगे, ससुराल सिमर का, कुंडली भाग्य, जैसे कई सीरियल में नजर आये. 

धीरज ने टीवी एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा से शादी की है. धीरज के मुताबिक दोनों की मुलाकात स्वर्ग' के सेट पर हुई थी. दोनों को सीरियल में साथ काम करते-करते एक दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद ये हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए यानी धीरज ने विन्नी से शादी कर ली.

बता दें कि विन्नी ने भी अपने अभिनय करियर की शुरुआत सीरियल 'माता पिता के चरणों में स्वर्ग है' से की थी इस शो के जरिये विन्नी काफी मशहूर हो गई और आज वह घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं.बात करे आज के समय की तो विन्नी इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'इतना करो ना मुझे प्यार' में नजर आ रही है. वहीं धीरज इन दिनों टीवी के चर्चित शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रहें है.

धीरज ने एक मॉडल के रूप में अपना कैरियर शुरू किया और मारुति सुजूकी, पार्कर, डाबर हनी, सैमसंग आकाशगंगा, वीडियोकॉन मोबाइल, टाटा एआईजी आदि जैसे ब्रांडों के लिए 100 से अधिक विज्ञापनों में नजर आये.ख़ास बात यह है कि, धीरज काफी हेंडसम है और उन्हें डिंपल बॉय और चॉकलेटी बॉय से नाम से जाना जाता है. वह दर्शको के काफी पसंदीदा अभिनेता है.

करण पटेल:- टीवी के चर्चित शो 'ये है मोहब्बतें' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता करण पटेल टीवी के काफी मशहूर अभिनेताओं में शामिल है. करण पटेल का जन्म 23 नवंबर 1983 में हुआ. करण ने अपने करियर की शुरुआत सन 2000 में शो ‘कहानी घर घर की’ से की थी.

     ख़ास बात यह है कि, करण को फिट एंड एक्टिव रहने का शौक है, वह अपने जिम वर्कआउट की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. बात करे अगर करण की शिक्षा के बारे में तो उन्होंने उत्पल शांघवी स्कूल से और स्नातक की पढाई मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से पूरी की.

इसके अलावा करण ने किशोर नमित स्कूल से एक्टिंग सीखी है और लंदन स्कूल ऑफ आर्ट्स में भी पढ़ चुके हैं. ख़ास बात यह है कि, करण को 'टीवी का किंग ऑफ रोमांस' के नाम से भी जाना जाता है. यही नहीं बल्कि, उनकी फैन फॉलोइंग में लड़कियों की संख्या ज्यादा है, जो कि उनकी फिजीक और लुक्स की दीवानी है.

खाने-पीने की बात करें तो करण को अमेरिकन फास्ट फूड बहुत पसंद है और जब वह दिल्ली में होते हैं तो कबाब और पराठे में उनका दिल लगता है.

करण ने बीते साल टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता भार्गव से शादी की है. बता दे कि, करण मल्टीटैलेंटेड एक्टर है. वह एक्टिंग, रोमांस से लेकर होस्टिंग तक से दर्शकों का दिल जीत चुके है.करण ने अपनी किस्मत फिल्मों में भी आजमाई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर सके और वापस टीवी की दुनिया में आ गए.

नकुल मेहता :- नकुल मेहता टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता है जो काफी चर्चा में रहते है. नकुल इस समय टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘इश्कबाज़’ में नजर आ रहे है. इस शो में नकुल शिवाय सिंह ओबेरॉय नाम के लड़के की भूमिका निभा रहे है.

खास बात यह है कि, नकुल ने बहुत ही जल्द अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना ली है. हाल ही में उन्होंने साल 2018 के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (टेलीविजन) का खिताब भी अपने नाम किया है. हालांकि, इससे पहले भी नकुल टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है.

       उन्होंने मशहूर शो 'प्यार का दर्द है' जैसे कई सीरियल्स में काम किया. नकुल ने अभिनेत्री जानकी से शादी की है. नकुल मेहता और जानकी की शादी को पूरे 6 साल हो गए हैं लेकिन इन दोनों का मानना है कि, वह अभी कोई बच्चा पैदा नहीं करेंगे और पहले लाइफ एन्जॉय करेंगे.नकुल टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है. उन्होंने टीवी ही नहीं बल्कि फिल्मो में भी काम किया.लेकिन बड़े परदे पर वह कोई ख़ास पहचान नहीं बना पाए. टीवी जगत में कम समय में ही बड़ा नाम कमाने वाले नकुल मेहता उन्होंने बतौर होस्ट India’s Got Talent में भी काम किया था.

यही नहीं बल्कि उन्होंने वेब सीरीज में भी अपनी किस्मत आजमाई थी. नकुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के साथ-साथ वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुके हैं.

कुशाल टंडन:- कुशाल टंडन टीवी का सबसे चर्चित नाम है जो घर-घर में अपनी पहचान बना चुके है. कुशाल ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर शो 'एक हजारों में मेरी बहना हैं' से की थी. इस शो में कुशाल के साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा नजर आई थी.

ख़ास बात यह है कि इस जोड़ी को दर्शको ने काफी पसंद किया था. इस शो के जरिये कुशल काफी मशहूर हो गए. इसके बाद वह रियलिटी शो बिग बॉस, नच बलिये, और फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज के प्रतिभागी रह चुके हैं.इसके बाद वह टीवी के सबसे से मशहूर शो बेहद’ में नजर आये. खास बात यह है कि, कुशाल ने बहुत ही कम समय में खुद को एक सफल अभिनेता के रूप में स्थापित कर लिया है. इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट मुख्य भूमिका में थी.

       गौरतलब है कि, कुशाल का अफेयर मशहूर अभिनेत्री गौहर खान से था. बता दें कि कुशल और गौहर की दोस्ती बिग बॉस 7 के दौरान हुई थी. बिग बॉस के घर में भी दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा. लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों के रिश्तों में दूरी आ गई थी.

कुशल ने अपने और गौहर के ब्रेकअप की खबर खुद सोशल मीडिया पर दी थी. इस दौरान कुशाल और गौहर काफी सुर्खियों में रहें थे. कुशाल काफी हेंडसम है इनकी ज्यादातर लड़कियां दीवानी है.

तो ये थे टीवी दुनिया के वो मशहूर अभिनेता जो टीवी की दुनिया में तो मशहूर हैं ही साथ ही वह बड़े पर्दे पर भी अपना जादू दिखा चुके हैं. ऐसे ही अगर हम बात करे टीवी की 5 टॉप मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में !!!

ये भी पढ़े

टीवी की 5 सुपरहिट जोड़ी, जो रील लाइफ से चली और रियल लाइफ पर आकर रुकी

बिकिनी में बैडरूम में अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही किन्नर बहु

प्रोड्यूसर प्रीती सिमोस ने सुनील और शिल्पा को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -