इन अभिनेत्रियों ने लिया वेब सीरीज का सहारा
इन अभिनेत्रियों ने लिया वेब सीरीज का सहारा
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन देने के बाद फेमस हो जाती है ऐसे में अगर बात करें टीवी की अभिनेत्रियों की तो वह शो में इंटिमेट सीन नहीं दे पाती है लेकिन अगर वह किसी वेब सीरीज में नजर आए तो वहां वह अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में आज हम उन अभिनेत्रियों की बात कर रहे हैं जिन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाने के लिए वेब सीरीज का सहारा लिया है.

 


निया शर्मा - निया को आप सभी ने वेब सीरीज ट्विस्टड में देखा होगा जहाँ उन्होंने बोल्ड अंदाज दिखाकर सभी को घायल कर दिया था. निया ने अपने करियर की शुरुआत जमाई राजा शो से की थी. 


शमा सिकंदर - टीवी की ये अभिनेत्री माया नाम की वेब सीरीज कर चुकी है जिसमें इन्होने अपना हॉट अवतार दिखाया है. शमा इन दिनों भी वेब सीरीज अब दिल की सुन में नजर आ रहीं हैं.


संजीदा शेख - टीवी की यह खूबसूरत अभिनेत्री टीवी पर जितनी मासूम दिखती हैं वैसी हैं नहीं. जी हाँ, इन्हे आप सभी विक्रम भट्ट की वेब सीरीज गहराईयाँ में देख सकते हैं जहाँ इन्होने बोल्ड सीन दिए हैं.

 


त्रिधा चौधरी - इन्होने बंगाली और तेलुगु सिनेमा में काम किया है और टीवी पर संस्कारी लेकिन वेब सीरीज स्पॉटलाइट में ये काफी हॉट अवतार नजर आई थी.


सुरभि ज्योति - कबूल है शो से प्रसिद्ध हुई ये अभिनेत्री लोगों के बीच एक आदर्श बहू की छवि रखती हैं इसी के साथ इन दिनों नागिन बनाकर लोगों को दीवाना बना रहीं हैं लेकिन वेब सीरीज तन्हाइयां में यह हॉट अवतार में नजर आ चुकीं हैं.

कपिल के शो में उनका साथ निभाएंगी यह एक्ट्रेस, लगती हैं बहुत हॉट

एआईएडीएमके ने कुछ स्वार्थी लोगों के कारण अपनी पहचान खो दी है- दिनाकरन

बिग बॉस 12: घर में होने वाली है दो वाइल्ड कार्ड एंट्री, अब होगा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -