लोगों को डरा चुके हैं टीवी पर आने वाले ये हॉरर शोज़
लोगों को डरा चुके हैं टीवी पर आने वाले ये हॉरर शोज़
Share:

पहले के समय में टीवी पर कई हॉरर शोज़ आते थे जिन्होंने दर्शको के दिल में अपनी एक अलग ही जगह बना ली थी. जी हाँ, कई ऐसे शोज़ जिनके नाम आज भी दर्शको को याद हैं और वो नहीं भूले हैं. ये शोज़ काफी डरावने हुआ करते थे और इन्हे देखने के बाद कई लोग अपनी नींद खो बैठते थे. आइए आज हम बात करते है कुछ ऐसे ही शोज़ के बारे में.

Ssshhhh...Koi Hai - इस शो की शुरुआत 27 July 2001 में हुई थी और इसने दर्शको के दिल में अपना डर पैदा कर दिया था. इस शो में कई डरावनी कहानियां दिखाई जाती थी जो लोगो को पसंद आती थी. 16 May 2010 में इस शो को बंद कर दिया गया था. यह स्टारप्लस पर प्रसारित होता था.

Ssshhhh...Phir Koi Hai - 3 November 2006 में शुरू हुआ ये शो सभी को काफी पसंद रहा है और इस शो के कई एपिसोड्स ऐसे रहें हैं जिन्हे देखने के बाद लोग डर जाते थे. 22 August 2009 में इस शो को बंद कर दिया गया.

आहट - यह शो 12 October 1995 में शुरू हुआ था और उस समय का सबसे डरावना शो माना जाता था. इस शो की सभी कहानियां बहुत ही डरावनी होती थीं. इस शो को 4 August 2015 को बंद कर दिया गया. इसे Sony Entertainment Television पर प्रसारित किया जाता था.

रात होने को है - इस शो की शुरुआत 10 May 2004 में हुई थी और इसे भी काफी पसन्द किया जाता था. इस शो में कई डरावनी कहानियां बताई जाती थीं. यह 21 November 2005 को बंद कर दिया गया. इसका प्रसारण Sahara Manoranjan पर होता था.

Zee Horror Show - यह शो 1993 में शुरू हुआ था. इस शो में कई दिल दहला देने वाली कहानियां बताई जाती थी और इसके कई एपिसोड्स आए थे. यह शो Zee TV पर प्रसारित होता था और 1997 में बंद कर दिया गया.

ऑस्कर 2019 में पहुंची ससुराल सिमर... के इस एक्टर की फिल्म

एक्ट्रेस की माँ ने जताया किसिंग सीन पर ऐतराज़

तो क्या शो छोड़ रही हैं 'कसम तेरे प्यार की' की एक्ट्रेस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -