जल्द ही शुरू होगा 4TH GEN किआ कार्निवल
जल्द ही शुरू होगा 4TH GEN किआ कार्निवल
Share:

4TH जनरेशन के किआ कार्निवल ने ऑस्ट्रेलियाई क्रैश टेस्ट रेटिंग में 5-स्टार स्कोर किया। आठ सीटों वाली किआ कार्निवल ने पूरी रेंज में अच्छा स्कोर हासिल किया और होलसम फाइव स्टार की पुरस्कार विजेता बनीं। अधिभोगी सुरक्षा और टकराव से बचाव के आकलन क्षेत्रों की सीमा, वाहन सुरक्षा पर ऑस्ट्रेलिया की कई कम्पनिया काम कर रही है। कार्निवल एक अच्छी तरह गोल सुरक्षा विनिर्देश भी प्रदान करता है। यह ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, एक्टिव लेन कीपिंग और स्टैण्डर्ड के रूप में थकान की निगरानी के साथ तीनों सीटिंग रो के लिए हेड-प्रोटेक्टिंग एयरबैग और इंटेलिजेंट सीटबेल्ट रिमाइंडर प्रदान करता है।

अगली पीढ़ी के किआ कार्निवल ने एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए विशेष रूप से अच्छा प्रदर्शन किया। क्रैश टेस्ट में, इसने साइड इफेक्ट और ओब्लिक पोल टेस्ट में अधिकतम अंक प्राप्त किए, और चुनौतीपूर्ण MPDB फ्रंटल ऑफ़सेट और फुल-विड्थ फ्रंटल टेस्ट में अच्छे स्कोर प्राप्त किए। जबकि इसने फ्रंटल ऑफसेट और साइड इफेक्ट टेस्ट में चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए एक और अधिकतम अंक हासिल किए। कार्निवल अपने छह रियर सीटिंग पोजिशन में से पांच के लिए टॉप टीथर और आईएसओफिक्स एंकरेज से सुसज्जित है, जिससे मालिकों को चाइल्ड रेस्ट्रेंट की स्थापना के लिए विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला मिलती है।

जैसा कि एएनसीएपी के बाल संयम स्थापना मूल्यांकन के हिस्से से पता चला है कि इन स्थानों में अधिकांश प्रतिबंधों को सुरक्षित रूप से लगाया जा सकता है। विशेष रूप से, स्वायत्त आपातकालीन ब्रेकिंग सिस्टम के प्रदर्शन परीक्षण ने सभी वाहन-से-वाहन परीक्षण परिदृश्यों में टकराव से बचने या कम करने के साथ बहुत अच्छे परिणाम दिखाए। एएनसीएपी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, कार्ला हूरवेग ने कहा, "बड़ी संख्या में यात्रियों के परिवहन में इन वाहनों के प्राथमिक उपयोग को देखते हुए पीपल मूवर सेगमेंट में सुरक्षा महत्वपूर्ण है। कार्निवल सहित इस सेगमेंट में नवीनतम मॉडल को लॉन्च किया जाने वाला है।"

CM शिवराज ने किया बुधनी में बन रहे अत्याधुनिक कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

विशेषज्ञ का बड़ा बयान, कहा - ब्लैक फंगस न तो नई बीमारी है और न ही...."

भारतीय बाल रोग अकादमी ने कहा- "कोविड-19 से बच्चों को..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -