इस शहर में कयामत बनकर बरस रहा कोरोना वायरस, नहीं थम रहा संक्रमण

भारत के अन्य राज्यों से कही ज्यादा कोरोना कहर मध्य प्रदेश में बरस रहा है. सरकार वायरस को रोकने के लिए हर जरूरी कदम उठा रही है. लेकिन उसके बाद भी कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. खास तौर इंदौर शहर में इस महामारी का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. इंदौर के महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज के मुताबिक, पिछले दो दिनों में 49 नए मामले सामने आए हैं, इसी के साथ जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 298 पहुंच गई है. इनमें 30 लोगों की मौत हुई है, 28 मरीज ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से निर्देश के बाद 102 डॉक्टरों को इंदौर भेजा गया है.

लोकसभा चुनाव में हमेशा 'अपराजेय' रहीं ताई, लगातार 8 बार चुनी गईं थीं सांसद

राज्य के शहरों में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर इंदौर में मेडिकल संसाधन बढ़ाए गए हैं. कोरोना मरीजों की सबसे ज्यादा संख्या को देखते हुए लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, मध्यप्रदेश की ओर से प्रदेश के अलग-अलग जिलों के 102 डॉक्टरों को अगले आदेश तक इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के अधीन कार्य करने का आदेश दिया गया है.

कोरोना से अपनी जान पर खेलकर संक्रमितों की जान बचाने वालों को मिलेगा यह खास तोहफा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री ने इंदौर में कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए प्रदेश के विभिन्न भागों से 102 सरकारी डॉक्टरों को तुरंत इन्दौर भेजने का फैसला लिया. सभी 102 डॉक्टरों को तत्काल मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला इंदौर के अधीन कार्यग्रहण करने के निर्देश दिए गए हैं. इन 102 चिकित्सकों की उपलब्धता से इंदौर शहर में और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जा सकेंगी.

बड़ी खबर: अब बिना कर्फ्यू पास के भी बाहरी राज्यों में जा सकते है सब्जियों के वाहन

राजस्थान में कोरोना का बढ़ रहा प्रकोप, सामने आई एक और मौत

लॉकडाउन का उल्लंघन करना लोगों को पड़ा भारी, 13 के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -