49-इंच का स्मार्ट टीवी मात्र 29,999 रूपए में
49-इंच का स्मार्ट टीवी मात्र 29,999 रूपए में
Share:

दिल्ली: टेक्नोलॉजी की दौड़ में Daiwa कंपनी ने अपने दो नए स्मार्ट TV- 49-इंच और 55-इंच 4K डिस्प्ले के साथ D55UVC6N और D49UVC6N को लॉन्च कर दिया है. यूजर्स इन टीवी को ऑनलाइन साइट्स पर जा कर खरीद सकते हैं. 

अगर कीमत की बात की जाए तो Daiwa के 55 इंच 4k स्मार्ट टीवी की कीमत 36,999 रुपये है. जबकि 49 इंच की 4k स्मार्ट टीवी की कीमत 29,999 रुपये है. दोनों ही मॉडलों में 3840x2160 रिजोल्यूशन वाली 4K स्क्रीन मौजूद है. साथ ही इस 4K TV में स्क्रीन कैप्चर, कॉम्ब फिल्टर और पिक्चर एनहांसमेंट फीचर भी मौजूद है. इसमें ऑल एंगल विजिबिलिटी के लिहाज से 360 डिग्री डिजाइन वाला बनाया गया है. इस टीवी में डॉल्बी साउंड के लिए बिल्ट-इन बॉक्स स्पीकर मौजूद है.

इन दोनों ही टीवी में 1जीबी की रैम और 8जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इस टीवी के दोनों ही मॉडल्स एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करते हैं. इन सब के अलावा इन टीवी मॉडलों में पावर कंजप्शन को कम करने के लिए Eco विजन भी दिया गया है. दोनों ही टीवी में गूगल प्ले स्टोर का स्पोर्ट शामिल है. यूजर प्ले स्टोर में जाकर Netflix, Hotstar, Youtube जैसे कई एप्स डाउनलोड कर सकते हैं.

ऑनर 7X के लिए जारी होने वाला है एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

इस देश में बन रही है दुनिया की संबसे बड़ी विंड टर्बाइन

इस तरह अपना नम्बर छुपाकर करें व्हाट्सएप्प चैटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -