पटना में फिर सामने आए कोरोना संक्रमण के नए मामले
पटना में फिर सामने आए कोरोना संक्रमण के नए मामले
Share:

राज्य में कोविड संक्रमण का प्रभाव बहुत कम होने लगा है। एक ओर जहां नए संक्रमण की संख्या में का बहुत कमी आ गई है वहीं अब संक्रमण से होने वाली मौत में भी गिरावट देखने को मिली है। मंत्रालय ने रविवार को 8 लोगों की मौत की पुष्टि की। रविवार को प्रातः से 487 तो पटना जिले से 37 नए संक्रमित पाए गए। शनिवार-रविवार के मध्य 1.10 लाख से अधिक टेस्ट किए गए। राज्य में कोविड संक्रमण दर अब 0.44 प्रतिशत तो रिकवरी रेट करीब 98 प्रतिशत हो चुका है।

868 ने कोरोना को दी शिकस्त : स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी कि बीते 24 घंटे में कोविड संक्रमित रहे 868 लोग स्वस्थ हुए। राज्य में स्वस्थ दर 97.94 प्रतिशत हो गई है।

मौत के आंकड़े भी कम हुए : शनिवार तक प्रदेश में रोज तकरीबन 15 से ज्यादा लोगों कि जान संक्रमण की वजह से गई है। अब इसमें कमी आई है। विभाग ने रविवार को 8 मौत की पुष्टि की।

19 जिलों से मिले सबसे कम पाजिटिव : जंहा इस बात का पता चला है कि 19 जिले ऐसे हैं जहां 10 से कम पाजिटिव मिले हैं। अरवल से दो, भागलपुर से चार, भोजपुर से तीन, बक्सर से एक, जमुई से दो, जहानाबाद से चार, कैमूर से पांच, खगडि़या से पांच, किशनगंज आठ, मधुबनी से पांच, मुंगेर से तीन, नवादा से पांच, रोहतास से आठ, सहरसा से नौ, समस्तीपुर छह, शेखपुरा से आठ, शिवहर से एक, सीतामढ़ी से आठ तो चंपारण से छह संक्रमित मिले हैं।

आठ जिलों में 50 से कम एक्टिव : स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार 38 में  9 जिले ऐसे हैं जहां एक्टिव केस 50 से कम हो चुके है। बांका में सबसे कम 13 सक्रीय मामले हैं। बांका के अलावा जहानाबाद में 18, कैमूर में 24, शिवहर में 36, बक्सर 42, मुजफ्फरपुर 42, नवदा 44 तो भोजपुर में 45 एक्टिव मामले रह गए हैं।

ऑक्सीजन की कमी से पत्नी ने दुनिया को कहा अलविदा तो पति ने किया देश को इस तरह ऑक्सीजन देने का फैसला

सामूहिक बलात्कार कर जंगल में छोड़ गए..., TMC के गुंडों से पीड़ित नाबालिग दलित युवती पहुंची सुप्रीम कोर्ट

DSSSB के प्रश्नपत्र में SC/ST को लेकर अपमानजनक सवाल, अब दर्ज होगी FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -