युवक के प्यार में पागल हुई महिला छोड़ आई पति और बेटा और फिर...
युवक के प्यार में पागल हुई महिला छोड़ आई पति और बेटा और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला प्रयागराज से सामने आया हुई. इस मामले में दिल्ली की 45 साल की महिला 25 वर्षीय युवक के प्यार में इस कदर दीवानी हो गई कि वह अपने पति और बेटे को छोड़कर प्रयागराज आ पहुंची. वहीं वहां आकर महिला युवक को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गई और अब युवक का पिता अपने बेटे को बचाने के लिए यहां-वहां भटक रहा है. जी हाँ, इस मामले में दिल्ली सचिवालय में कार्य करने वाले एक अधिकारी की पत्नी की दोस्ती कुछ दिनों पहले लूकरगंज के एक युवक से सोशल साइट पर हुई और उसके बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम पर दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई. वहीं लगभग पांच दिन पहले महिला अपने पति और बेटे को छोड़कर प्रयागराज आ गई.

वहीं सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ''यहां वह लूकरगंज युवक के घर पहुंची और युवक को अपने साथ ले जाने के लिए जिद करने लगी. युवक के पिता द्वारा सूचना दिए जाने पर खुल्दाबाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस युवक को थाने ले गई और महिला को किसी तरह समझाकर उसके होटल वापस पंहुचा दिया.'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ''इसी दौरान महिला का पति और बेटा जीपीएस की सहायता से प्रयागराज आ गए. उन्होंने शाहगंज एसओ बृजेश सिंह की सहायता ली.''

वहीं पुलिस ने महिला को उनके पति और बेटे से मिलवाया और खुल्दाबाद इंस्पेक्टर रोशन सिंह ने कहा कि ''महिला अपने पति के साथ दिल्ली वापस लौट गई है.'' वहीं इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि मंगलवार को महिला फ्लाइट से वापस प्रयागराज पहुंची और युवक को अपने पास बुला लिया और दोनों वहीं की किसी होटल में रुके हुए हैं, इसी के साथ युवक का पिता अपने बेटे को महिला से बचाने के लिए इधर-उधर मदद मांग रहा है.

धारदार हथियार से गला रेतकर किन्नर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

दिल्ली में नाले के पास मिली महिला की लाश, इलाके में फैली सनसनी

गैस कटर से एटीएम काट रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -