शख्स के घर में मिले 45 सांप, वीडियो देखते ही कांप जाएगी रूह
शख्स के घर में मिले 45 सांप, वीडियो देखते ही कांप जाएगी रूह
Share:

अमेरिका के टेक्सास से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर अच्छे-खासे लोगों हैरत में पड़ गए हैं. यहां पर एक युवक के घर पर एक या दो नहीं बल्कि पूरे 45 सांप मिले हैं. जी हां... आपके भी रोंगटे खड़े हो गए होंगे लेकिन यह सच है. बता दें इस युवक ने कुछ सांप होने की शिकायत तो की थी लेकिन सांप काफी अधिक पाए गए. इसके बाद बिग कंट्री स्नेक रिमूवल को इन सांपों को घर से निकालने के लिए बुलाया गया था जिन्होंने घर से 45 सांप निकाले थे.

इस बारे में बिग कंट्री स्नेक रिमूवल ने बताया कि, 'युवक ने जितने सांप बताए थे, उससे कहीं ज्यादा थे. ये युवक अपने घर के नीचे के एक स्पेस में कुछ तारों को चेक करने के लिए गया था. तभी उसने सांपों को वहां रेंगते हुए देखा.' सोशल मीडिया पर इन सांपो का वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. बता दें इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका हैं. इस पर 3100 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं और 1500 से ज्यादा बार इसे शेयर किया जा चुका है.

आपको बता दें बिग कंट्री स्नेक रिमूवल सर्विस ने आदमी के घर के नीचे से सांपों को बाहर सुरक्षित निकालकर उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है. इसके लिए उसने प्रशासन से अनुमति भी ली थी. उन्होंने बताया कि सभी सापों को उन्होंने आबादी वाले इलाकों से बहुत दूर छोड़ा है.

https://www.facebook.com/Bigcountrysnakes/videos/612711535870730/

इस मंदिर में भगवान नहीं बल्कि होती है बुलेट की पूजा

यहां लड़की के दहेज़ में दिए जाते हैं जहरीले सांप, नहीं तो होता है अनर्थ

यहां रेप करने वाले नहीं गए कभी जेल, ऐसे ही दुनिया के अन्य फैक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -