बर्थडे पार्टी में जाना पड़ गया महंगा, एक साथ संक्रमित हुए 45 लोग
बर्थडे पार्टी में जाना पड़ गया महंगा, एक साथ संक्रमित हुए 45 लोग
Share:

हैदराबाद:  हैदराबाद में एक जन्मदिन की पार्टी के कारण 45 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। एक दुकान मालिक द्वारा फैले संक्रमण के चलते शहर का एलबी नगर अब कोरोना हॉटस्पॉट बन गया है। एलबी नगर में अब 15 कंटेनमेंट जोन हो गए हैं। दुकान मालिक सरूरनगर में रहता है और वो कोरोना पॉजिटिव था। वो वनस्थलीपुरम में अपने एक मित्र की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुआ था।

पार्टी में दुकान मालिक से संपर्क में आए 45 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। व्यक्ति की दुकान मालकपेट गंज में है। वहीं पर काम करने वाले एक व्यक्ति से दुकान मालिक कोरोना से संक्रमित हुआ था। एलबी नगर में कुछ दिनों पहले सिर्फ दो कंटेनमेंट जोन थे, किन्तु अब उनकी संख्या बढ़कर 15 हो गई। GHMC के एक अधिकारी ने बताया कि इन 45 संक्रमित मरीजों में से 25 लोग दो दुकान मालिकों के परिवार वाले हैं।

दोनों दुकान मालिक पुराने दोस्त हैं और एक-दूसरे के घर आते जाते रहते हैं। उनके परिवार के सदस्यों में से कुछ को पहले से बुखार था और जन्मदिन की पार्टी के बाद यह संक्रमण बाकी लोगों में फैल गया। शनिवार को GHMC आयुक्त डीएस लोकेश कुमार स्थिति का जायजा लेने के लिए एलबी नगर पहुंचे थे।

एयरलाइन्स पर भी कोरोना की मार, अब एयर इंडिया के पायलट्स में फैला संक्रमण

आंध्र प्रदेश : राज्य में 50 नए मामले आए सामने, अब तक इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित

सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्विजय, राहत सामग्री वितरण पर बोली यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -