'राम सेतु' के सेट पर कोरोना ब्लास्ट, अक्षय के बाद 45 जूनियर आर्टिस्ट भी पॉजिटिव
'राम सेतु' के सेट पर कोरोना ब्लास्ट, अक्षय के बाद 45 जूनियर आर्टिस्ट भी पॉजिटिव
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने रव‍िवार को अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर दी थी. अब खबर है कि उनकी फिल्म राम सेतु के सेट पर 45 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी इस समय क्वारनटीन में हैं. इतनी बड़ी तादाद में सेट के लोगों का कोरोना संक्रमित पाए जाना फिल्म के लिए मुसीबत का सबब बन सकता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार 5 अप्रैल को 100 लोग राम सेतु के सेट पर अपना काम आरंभ करने वाले थे. ये सभी मड आईलैंड में फिल्म के सेट को ज्वॉइन करने वाले थे. किन्तु फिल्म ज्वॉइन करने से पहले कोरोना टेस्ट रिपोर्ट में 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसके बाद उन्हें क्वारनटीन में रख दिया गया. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंड‍िया सिने एंप्लॉइज (FWICE) के जेनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा कि, 'राम सेतु की टीम पूरा एहतियात बरत रही है. यह बदकिस्मती है कि जूनियर आर्ट‍िस्ट्स एसोस‍िएशन के 45 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वे सभी क्वारनटीन में हैं'.   

अक्षय सहित 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स के कोरोना पॉज‍िट‍िव होने के बाद अब सोमवार को होने वाली फिल्म की शूट‍िंग स्थगित कर दी गई है. सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अब फिल्म की शूट‍िंग 13-14 दिनों के बाद से शुरू हो सकती है. बता दें कि अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित पाए जाने से पहले मड आईलैंड में राम सेतु की शूट‍िंग कर रहे थे. उनमें टेस्ट से पहले कोई लक्षण नहीं थे और पूरी तरह फिट थे. 

बॉलीवुड जगत से एक और कलाकार हुआ विदा, पॉपुलर ‘दादी’ शशिकला का निधन

बॉलीवुड जगत में कोरोना ने लिया विकराल रूप, अक्षय के बाद गोविंदा हुए संक्रमित

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक कई शो में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है तेज सप्रू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -