पुडुचेरी : 43 नए मामले मिले, 1 हजार के पास पहुंच रहा संक्रमण का आंकड़ा
पुडुचेरी : 43 नए मामले मिले, 1 हजार के पास पहुंच रहा संक्रमण का आंकड़ा
Share:

लॉकडाउन और अनलॉक जैसे लाभकारी कदम उठाने के बाद भी तेजी से कोरोना वायरस भारत में फैल रहा है. जिसे काबू करने के लिए हर राज्य कोशिश कर रहा है. लेकिन कई प्रयासों के बाद भी कोरोना वायरस हर दिन स्वस्थ लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. वही, संक्रमण के बीच केंद्र सरकार ने बताया कि केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी में 43 नए  कोरोना वायरस (COVID-19) के मामले दर्ज किए गए है. इसी के साथ रविवार को पुडुचेरी में संक्रमितों की संख्या  946 हो गई है. वहीं, मरने वालों की संख्या 14 हो गई.

महज 12 दिन में बनकर तैयार हुआ 1000 बेड वाला कोविड अस्पताल, शाह-राजनाथ ने किया दौरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सरकार ने जिन कोरोना मरीजों के बारे मे जानकारी उपलब्ध कराई है. उनके चिकित्सालय के बारें में भी पूरी जानकारी दी है. उनमें से, 30 रोगियों को इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज में, 10 को यनम के सरकारी सामान्य अस्पताल में और तीन को केंद्र प्रशासित जेआईपीएमईआर में भर्ती कराया गया था, एक सरकारी बुलेटिन ने कहा, पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के मामलों का विवरण देते हुए, 10 बजे समाप्त हो गया.

फिर हुई नक्सली और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़, 4 को किया ढेर

अगर बात करें संक्रमित मरीजों की आयु सीमा की तो इन मरीजों की आयु सीमा 18-60 के बीच है.  हाल ही में जो सक्रमित मरीज मिले है, उनमें से तीन 60 वर्ष की आयु के हैं. साथ ही कहा कि कुल 442 नमूनों का परीक्षण किया गया, जिनमें से 43 सकारात्मक निकले इसी के साथ कुल मामलों की संख्या 946 हो गई है. जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 लाख का आंकड़ा पार कर गई है. 

देश की पहली ट्रांसजेंडर CEC ऑपरेटर बनी ज़ोया खान, केंद्रीय मंत्री ने की तारीफ

'पहले महंगाई डायन लगती है अब भौजाई लगती है', नितीश कुमार पर तेजस्वी का तंज

TikTok के बाद अब PUBG भी हो सकता है बैन, ISRO के पूर्व अध्यक्ष ने दिए संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -