यूपी में 172 लोग कोरोना पॉजिटिव, इसमें से तब्लीगी जमात के 42
यूपी में 172 लोग कोरोना पॉजिटिव, इसमें से तब्लीगी जमात के 42
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में शुक्रवार तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल तादाद बढ़कर 172 हो गई है। जिसमें से 42 केवल वे लोग हैं तो पिछले महीने तबलीगी जमात में शामिल हुए थे। फिलहाल योगी सरकार जमात में शामिल होने वाले औश्र सदस्यों की तलाश में लगी हुई है। सरकार को संदेह है कि बड़ी तादाद में छिपे ये सदस्य और भी लोगों में यह घातक वायरस फैला सकते हैं।

कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाए गए 34 सदस्यों को यूपी के विभिन्न जिलों के अस्पताल में एडमिट कराया गया है। इसके अलावा राज्य सरकार कोरोना संदिग्धों को क्वारेंटीन सेंटर्स में दाखिल कराया है। सूबे में कोरोना वायरस के चलते 2 लोगों की जान भी जा चुकी है। सबसे ज्यादा मामले दिल्ली से सटे नोएडा से सामने आए हैं। इसके अलावा तबलीगी जमात के कई सदस्यों को गाजियाबाद के हॉस्पिटल में भी एडमिट कराया गया है।

अगर अन्य सूबों की बात करें तो भारत में सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं जहां अबतक कुल 335 मामले दर्ज किए गए हैं, सबसे अधिक कोरोना वायरस मामलों में केरल को पीछे छोड़ अब 309 मामलों के साथ तमिलनाडू दूसरे स्थान पर आ गया है। केरल में अबतक कुल 286 मामले दर्ज किए चुके हैं। इनके अलावा दिल्ली, आंद्र प्रदेश, कर्नाटक में भी कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है।

भारत की मदद के लिए आगे आया वर्ल्ड बैंक, कोरोना से लड़ने के लिए देगा इतने करोड़ डॉलर

आंध्र प्रदेश : राज्य में 12 नए मामले आए सामने, कुल इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित

भारतीय इकॉनमी को बड़ा झटका देगा कोरोना, ADB ने घटाया आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -