पंजाब में विस्फोटक हुआ कोरोना, दिल दहला देगा मौत का नया आंकड़ा
पंजाब में विस्फोटक हुआ कोरोना, दिल दहला देगा मौत का नया आंकड़ा
Share:

पंजाब में कोविड-19 का हमला उम्मीद से भी तेज हो गया है. प्रदेश में निरंतर कोरोना रोगियों की तादाद बढ़ती जा रही है. प्रदेश में एक दिन के दौरान 13 लोगों की कोराेना से मृत्यु हो गई. प्रदेश में कोरोना के रोगियों की अब तक आए सामने आए मरीजों की तादाद 12843 हो गई है. पंजाब में 24 घंटे के दौरान सबसे अधिक 534 पॉजिटिव मामले सामने आए. इसके साथ ही पंजाब में मरने वालों की तादाद 301 पर पहुंच गई है.

देशवासियों से राहुल गाँधी की अपील, कहा- एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा में उठाएं आवाज

बीते 24 घंटे के अंतराल में पंजाब के लुधियाना में सबसे अधिक पांच कोरोना सं​क्रमित की जान गई है. इनमें 66 और 69 वर्षीय दो महिलाएं सम्मिलित हैं. इसके अलावा 58 व 69 वर्षीय बुजुर्ग व 26 वर्षीय युवक की भी मृत्यु हो गई.

केरला : कोरोना मरीजों के उपचार के लिए अस्पतालों की दरें हुई तय

प्रदेश के रूपनगर शहर में 3 लोगों ने कोरोना के वजह से दम तोड़ दिया. इनमें 67 वर्ष की महिला, 42 वर्षीय व्यक्ति व 65 वर्षीय व्यक्ति सम्मिलित हैं. वहीं, मोहाली शहरों में 62 वर्षीय व्यक्ति, फिरोजपुर में 60 वर्षीय अमृतसर में 49 वर्षीय महिला, जालंधर में 55 वर्षीय व्यक्ति, महिला व बरनाला में 80 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना के कारण मृत्यु हो गई. इस तरह पंजाब में कोराेना वायरस से दो दिन में ही 20 लोगों की मौत हो गई है.वहीं, बीते 24 घंटे के दौरान लुधियाना में सबसे अधिक रिकॉर्ड 164 नए काेरोना रोगियों की पुष्टि हुई. इसके अलावा बठिंडा में 60, अमृतसर में 48, गुरदासपुर में 40, संगरूर में 32, पटियाला में 47, जालंधर में 35 व संगरूर में 32 नए कोरोना रोगी सामने आए है. 

एक्टर नवाजुद्दीन ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर लोगों से की ये स्पेशल अपील

Covaxin को लेकर बड़ी खुशखबरी, 50 लोगों को दिया गया डोज, मिले उत्साहवर्धक परिणाम

अनलॉक-3 में खुल सकते हैं सिनेमा हॉल-जिम, गृह मंत्रालय को भेजा गया प्रस्ताव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -