गुरदासपुर में पाकिस्तान सीमा से जब्त किया गया ड्रग्स
गुरदासपुर में पाकिस्तान सीमा से जब्त किया गया ड्रग्स
Share:

सीमा सुरक्षा बल और पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाया, जिसमें भारत-पाक सीमा से 40 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई। शनिवार तड़के गुरदासपुर जिले के डेरा बाबा नानक सेक्टर में ऑपरेशन किया गया। अमृतसर के एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि गुप्त सूचना पर ऑपरेशन किया गया था कि सीमा पार से मादक पदार्थ की तस्करी की जा रही है. संयुक्त अभियान तड़के करीब 2:30 बजे शुरू किया गया था, जहां बीएसएफ ने कांटेदार तार की बाड़ के पार और जीरो लाइन से पहले संदिग्धों पर गोलियां चलाईं।

 40 किलो हेरोइन के अलावा, सुरक्षा बलों ने पंजग्रेन सीमा चौकी के पास से 180 ग्राम अफीम जब्त की। तस्करी को प्लास्टिक के पैकेटों में लपेटा गया था और कांटेदार तार की बाड़ के माध्यम से डाले गए पीवीसी पाइप के माध्यम से भारतीय क्षेत्र में धकेल दिया गया था। यह जब्ती पंजाब के एक अन्य सीमावर्ती जिले तरनतारन में एक नाइजीरियाई नागरिक और उसके सहयोगी की गिरफ्तारी के साथ एक अंतर-राज्यीय हेरोइन आपूर्ति श्रृंखला का भंडाफोड़ करने के करीब है। 

आरोपियों की पहचान दिल्ली निवासी विकासपुरी निवासी पैट्रिक और उसके सहयोगी ख्याला निवासी गुरमेल सिंह उर्फ ​​गिल के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से 630 ग्राम हेरोइन बरामद की है। अमृतसर जिले के बाबा बकाला के एक अन्य ड्रग तस्कर सतवंत सिंह को सोमवार को 225 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया था। उसकी पूछताछ के कारण पैट्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया।

एक बार फिर चिंताजनक हो सकता है भारत में कोरोना का संक्रमण, जानिए क्या हैं बीते 24 घंटों का हाल

बीजेपी को लेकर एक बार फिर ममता बनर्जी ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- "कांग्रेस के गैर सहयोगी दलों को भी भाजपा..."

किसानों के बढ़ते विरोध प्रदर्शन के कारण यूपी में रद्द की गई ये 4 ट्रैने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -