कोरोना: विदेशों में फंसे हुए हैं 4000 भारतीय, ना भोजन मिल रहा, ना अन्य सुविधा
कोरोना: विदेशों में फंसे हुए हैं 4000 भारतीय, ना भोजन मिल रहा, ना अन्य सुविधा
Share:

क्‍वालालंपुर: कोरोना का प्रकोप दुनिया पर बढ़ता ही जा रहा है। अब तक 2 लाख 20 हजार लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और 8900 लोगों की जान जा चुकी है। भारत में भी 175 लोगों के कोरोना से ग्रसित होने की पुष्‍टी हो गई है। देश से अधिक विदेश में भारतीय कोरोना से बीमार और परेशान हैं। मलेशिया, उज्बेकिस्‍तान, इटली, ईरान, फिलिपीन, मलेशिया, इंडोनेशिया में लगभग 4 हजार भारतीय नागरिक फंसे हुए हैं। ये भारतीय सरकार से सहायता मांग रहे हैं।

मलेशिया में क्‍वालालंपुर हवाई अड्डे पर 250 भारतीय फंसे हैं। उन्‍होंने व‍िड‍ियो ट्वीट करते हुए सरकार से गुहार लगाई कि उन्‍हें किसी तरह से निकाला जाए। उन्‍होंने बताया कि मलेशिया की सरकार उन्हें कोई सहायता नहीं दे रही है। उन्हें भोजन भी नहीं मिल रहा है। फ्लाइट्स बंद होने की वजह से ये भारतीय वापस नहीं लौट पा रहे हैं। उन्‍होंने सरकार से अपील की है कि उन्‍हें किसी प्रकार से वहां से निकाला जाए।

वहीं, तेलंगाना सरकार में मंत्री केटीआर ने भी ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार से मदद की अपील की है। उन्‍होंने पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए कहा कि, 'प्रधानमंत्री मोदी मनिला, रोम, सिंगापुर और क्‍वालालंपुर से काफी सारे भारतीयों के फंसे होने के संदेश आ रहे हैं। कृपया भारतीय दूतावास से कहिए कि वे इन फंसे हुए भारतीयों की आवशयक सहायता करें और सुरक्षित घर भेजे।'

कोरोना के कारण न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज बंद, जारी रहेगी ई-ट्रेडिंग

कोरोनावायरस जैसी बीमारी के इलाज के लिए यहाँ से मिलेंगे पैसे

IndiGo ने किया कर्मचारियों के वेतन में कटौती का एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -