लोकसभा चुनाव: 400 लेखकों ने पीएम मोदी के लिए मांगे वोट, देशवासियों से की ये अपील
लोकसभा चुनाव: 400 लेखकों ने पीएम मोदी के लिए मांगे वोट, देशवासियों से की ये अपील
Share:

नई दिल्ली: पिछले दिनों लेखकों और कलाकारों के एक समूह ने पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ वोटिंग की अपील के बाद अब साहित्यकारों के एक अन्य समूह ने जनता से मोदी के समर्थन में मतदान करने का आग्रह किया है। मशहूर साहित्यकार नरेंद्र कोहली, चित्रा मुद्गल, सूर्यकांत बाली सहित देशभर के 400 से ज्यादा साहित्यकारों ने देशवासियों से पीएम मोदी के समर्थन में वोट करने का आग्रह किया है। 

भारतीय साहित्कार संगठन के बैनर तले एकत्रित हुए साहित्याकारों और बुद्धिजीवियों ने अपने आग्रह में कहा है कि मतदाता अपना वोट देश की अखंडता, सुरक्षा, स्वाभिमान और विकास को कायम रखने के लिए दें। साहित्यकारों ने अपने आग्रह में कहा है कि, 'भारतीय लोकतंत्र में संविधान का महत्व सबसे ऊपर है। अतः हम साहित्यकार जनता से आग्रह करते हैं कि आप अपना बहुमूल्य मत देश की अखंडता, सुरक्षा, स्वाभिमान, संप्रभुता, सांप्रदायिक सद्भाव, सर्वांगीण विकास आदि को बरक़रार रखने के लिए दें।' 

अपील में पीएम मोदी को दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ाने वाला, राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्ध और आखिरी इंसान तक विकास की नई धारा प्रवाहित करने वाला नेता बताया गया है। इससे पहले, इंडियन राइटर्स फोरम की तरफ से जारी की गई अपील में अलग-अलग भाषाओं के 200 से ज्यादा लेखकों ने 'नफरत की राजनीति' के विरुद्ध वोट करने की अपील की थी। गिरीश कर्नाड, रोमिला थापर, अमिताव घोष, नयनतारा सहगल और अरुंधती रॉय सरीखे लेखकों ने अपनी अपील में मोदी सरकार पर संगीन आरोप लगाए थे। 

खबरें और भी:-

हम गंगा शुद्ध नहीं करते तो प्रियंका जी गंगा जी का पानी हाथ में लेकर नहीं पी पातीं : गडकरी

अमेठी लोकसभा सीट पर हाई प्रोफाइल ड्रामा, राहुल के बाद अब स्मृति के नामांकन पर भी आपत्ति दर्ज

जनसभा में शामिल होने फर्रुखाबाद पहुंचे सीएम योगी, विरोधियों का किया जमकर घेराव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -