18 साल की लड़की संग शादी करना चाहता था 40 साल का युवक, मना किया तो...
18 साल की लड़की संग शादी करना चाहता था 40 साल का युवक, मना किया तो...
Share:

हर बार अपराध के ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो लोगों को हैरान कर जाते हैं। ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में 40 साल का एक शख्स 18 साल की लड़की से शादी करना चाहता था और लड़की ने जब उसे मना किया तो उसने कुछ ऐसा किया कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें 18 साल की लड़की का आरोप है कि ''40 साल के अधेड़ व्यक्ति से जबरन शादी कराना चाहते हैं।'' इस वायरल वीडियो में द‍िखाया गया है क‍ि एक लड़की, जिसकी उम्र 18 साल है, उसके दोनों हाथ इसलिए बंधे हुए हैं क्योंकि उसने अपने से ज्यादा उम्र के व्यक्ति से शादी करने से मना कर दिया।

इस बात से ही गुस्सा होकर लड़की के हाथ बांधकर उसको पीटा गया। इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के दोनों बंधे हाथों को खुलवाया और पूरे मामले की जांच में जुट गई। मिली जानकारी के मुताबिक उस लड़की का नाम अब तक सामने नहीं आ पाया है और लड़की का गुनाह केवल इतना है कि उसने 40 साल के अधेड़ व्यक्ति से शादी करने से साफ़ मना कर दिया था।

कमरे में मरा हुआ मिला ढ़ाई साल का बच्चा, माँ हुई गिरफ्तार

छोटे भाई के साथ थे बीवी के नाज़ायज़ संबंध, पति ने दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला

शिवपुरी में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म, 7 लोगों पर दर्ज हुआ मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -