बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ 40 गवाह तैयार
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ 40 गवाह तैयार
Share:

पंजाब: पुलिस ने आखिरकार चंडीगढ़ के हाई-प्रोफाइल वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में, हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ गिरफ्तारी के 42वें दिन चार्जशीट दाखिल की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 300 पेज की चार्जशीट दायर की है, साथ ही पुलिस को 40 गवाह भी मिल गए हैं.
 
पुलिस ने इन दोनों आरोपियों के खिलाफ 341, 354D, 365, 511, 34 आईपीसी और 185 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चार्जशीट दाखिल की है, और आज बचाव पक्ष को चार्जशीट की कॉपी दी जाएगी. उसके बाद अगली सुनवाई पर केस का ट्रायल शुरू हो सकता है. पुलिस की तरफ से दायर चार्जशीट में 40 गवाह तैयार किये गए है. इनमें शिकायतकर्ता और उसके पिता के अलावा दोनों आरोपियों को चंडीगढ़ की हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट पर पकड़ने वाले पीसीआर कर्मियों के हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल को भी गवाह बनाया गया है. वहीं जांच में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को भी बतौर गवाह केस में जोड़ा गया है.
 
यह मामला 5 अगस्त का है जब वर्णिका कुंडू अपनी कार से कही जा रही थी, तभी इन दोनों आरोपियों ने वर्णिका के साथ छेड़छाड़ की थी और उसकी कार का पीछा भी किया था. बता दे वर्णिका कुंडू हरियाणा के वरिष्ठ IAS अफसर वीरेंद्र कुंडू की बेटी है. वर्णिका की शिकायत के बाद पुलिस ने उसी रात विकास और आशीष को गिरफ्तार कर लिया था.  

ट्रक में मिली अनजान महिला की लाश

बेटा और भाई बना कसाई

लचर न्याय व्यवस्था के चलते आरोपी कैद से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -