कोरोना वायरस से जंग जीतकर 40 मरीज आज होंगे डिस्चार्ज
कोरोना वायरस से जंग जीतकर 40 मरीज आज होंगे डिस्चार्ज
Share:

देश में कोरोना वायरस के प्रकोप से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में इंदौर भी शामिल है. वहीं, शहर से थोड़ी राहत की खबर सामने आई है. कोरोना वायरस के संक्रमण से स्वस्थ हुए 40 मरीजों को आज अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा. इनमें से 20 मरीजों का उपचार नेमावर रोड स्थित इंडेक्स कॉलेज और 20 का उपचार अरबिंदो अस्पताला में किया जा रहा था. कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वालाें की संख्या बढ़कर 291 हो जाएगी.

दरअसल गुरुवार को भी चार अस्पतालों से कोरोनावायरस की जंग जीतने वाले 30 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया था. अस्पताल के स्टॉफ ने तालियां बजाकर इन्हें विदाई दी. इंडेक्स अस्पताल से 13, एमआर टीबी से दो गर्भवती महिलाओं समेत 8, अरबिंदो से 5 और चोइथराम से 4 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया था. गुरुवार तक कुल 251 मरीज स्वस्थ हो चुके थे, जबकि शुक्रवार को कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 291 हो जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें की गुरुवार रात प्राप्त रिपोर्ट में 28 नए मरीजों में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है. इसे मिलाकर इंदौर में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 1513 हो गई है. अब तक इस बीमारी से 72 लोगों ने दम तोड़ दिया है.

एमपी के इस जिले में मृत्यु दर सबसे ज्यादा, पिछले सात दिनों में 17 लोगों की हुई मौत

मध्यप्रदेश में 65 नए मामले आए सामने, अब तक मरीजों की संख्या 2625 हुई

क्या वाकई सीएम शिवराज के अनुसार कोरोना संक्रमण पर किया जा चूका है काबू ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -