दो बसों की खतरनाक भिड़ंत में 40 लोगों की गई जान
दो बसों की खतरनाक भिड़ंत में 40 लोगों की गई जान
Share:

सेनेगल में रविवार को दो बसों की आमने-सामने की टक्कर में कई जाने जा चुकी है। इस एक्सीडेंट में कम से कम 40 लोगों की जान चकी गई। दोनों बसों के मध्य हुए भीषण एक्सीडेंट से 87 से अधिक लोग जख्मी हो चुके है। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों बसों में तकरीबन 125 पैसेंजर्स सवार थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी पहुंचाया गया है। सेनेगल के राष्ट्रपति मैकी सॉल ने घटना पर दु:ख व्यक्त है।

सेनेगल में तीन दिन का शोक: मध्य सेनेगल में रविवार को दो बसों की आमने-सामने टक्कर से हुई 40 मौतों के उपरांत देश में तीन दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित भी किए जा चुके है। राष्ट्रपति मैकी सॉल ने देश में तीन दिन के राष्ट्रीय शोक का एलान कर दिया गया था। इस हादसे में 87 लोग जख्मी हो चुकी है। सेनेगल के नेशनल फायर ब्रिगेड के इंचार्ज कर्नल शेख फॉल ने कहा है कि दोनों बसों में कुल 125 यात्री सवार थे। 40 की मौके पर ही जान चली गई। दुर्घटना नेशनल रोड नंबर 1 पर स्थानीय समयानुसार रविवार सुबह 3.15 बजे हुई। कहा जा रहा है कि एक बस का टायर पंक्चर हो जाने के कारण बस अनियंत्रित होकर दूसरी बस में जा घुसी।

चीन में रोड एक्सीडेंट से कम से कम 17 मौतें: चीन के जियांगशी प्रांत में भी रविवार को बड़ी सड़क दुर्घटना हुई। घने कोहरे की वजह से हुए रोड एक्सीडेंट में कम से कम 17 लोगों की जान चली गई थी। जबकि 22 लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के करीब एक घंटे के उपरांत नानचांग काउंटी ट्रैफिक पुलिस ने ड्राइवरों के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी की। जिसमे बताया गया कि इलाके में धुंध है। इसके चलते सावधानी से ड्राइव करें। फॉग लाइट्स पर ध्यान दें। गाड़ी धीमी गति से चलाएं और सामने वाली गाड़ी से सुरक्षित दूरी बनाए रखें। पैदल चलने वालों का ध्यान रखें, लेन न बदलें और ओवरटेक नहीं करें।

वेल्स कप्तान शिपरले का बड़ा बयान, कहा - "हमारी टीम विश्व कप में उलटफेर..."

पाकिस्तान की फिर हुई इंटरनेशनल बेइज्जती ! इस बार IMF ने दिखा दिया ठेंगा

इतना था कोहरा कि नहीं दिखे सड़कों पर लोग...लगातार कुचलता हुआ चला गया ट्रक, हुई इतनी मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -