ऑनस्क्रीन शादी में डोनल पहनेंगी 40 किलो का लहंगा
ऑनस्क्रीन शादी में डोनल पहनेंगी 40 किलो का लहंगा
Share:

टीवी सीरियल 'एक दीवाना था' में लीड रोल का रही अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने टीवी के दुनिया में एक ख़ास पहचान बना ली है. बता दे कि, सोनी के इस सीरियल की शुरुआत इसी साल अक्टूबर में हुई थी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, डोनल अपनी ऑनस्क्रीन शादी में जो भारी भरकम लहंगा पहनने वाली है, इतना भारी लहंगा इससे पहले किसी भी टीवी एक्ट्रेस ने नहीं पहना होगा.

जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में डोनल ने बताया कि, "मैं अपनी लाइफ कभी भी इस तरह से तैयार नहीं हुई हूं. शादी सीक्वेंस के लिए मेरे लिए स्पेशल लहंगा रेडी करवाया गया है, इस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडी है. इसका वजन 40 किलो है, जो अभी तक पहने गए लहंगों में सबसे भारी है. लहंगे के साथ मैं मांगटीका, झुमका, चूड़ी और नेकलेस भी पहनूंगी'." इसके अलावा उन्होंने बताया कि, दुल्हन के गेटअप में आने के लिए उन्हें 2 घंटे लगते हैं. 'एक दीवाना था' शो लव ट्रान्गल पर आधारित है.

बता दे कि डोनल इससे पहले भी कई शोज में नजर आ चुकी है. बात करे अभिनेता विक्रम सिंह चौहान की तो वह 'कुबूल है', 'एक हसीना थी' और 'मिलियन डॉलर गर्ल' जैसे कई शोज में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

खाने के लाले जैसी कोई बात नहीं है- राजेश पुरी

वायरल हो रही है नमन और नेहा की 'हनीमून फोटोज'

दिव्यांका त्र‍िपाठी के हसबैंड है सबसे रोमांटिक क्योकि.....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -