ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया था खाना, निकले 40 मरे हुए कॉकरोच
ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया था खाना, निकले 40 मरे हुए कॉकरोच
Share:

इन दिनों तो ऑनलाइन फूड का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया है. लोग घर बैठे खाना मंगवाकर इसका मजा लेते हैं लेकिन कई बार यह मजा महंगा भी पड़ जाता है. हम आपको आज ऑनलाइन फूड डिलीवरी से जुड़ा एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला बता रहे हैं जिसे जानने के बाद तो आप भी ऑनलाइन खाना मंगवाना छोड़ देंगे. यह मामला चीन का है जहां पर एक महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर कर अपनी एक फेवरेट डक डिश ऑर्डर की. 

उसके बाद उन्हें जो खाना डिलीवर किया गया तो उसमें ढेर सारे कॉकरोच निकले. जी हां... उस खाने में एक या दो नहीं बल्कि 40 मरे हुए कॉकरोच निकले थे. यह मामला चीन के शैन्तोऊ शहर का है जिसके बारे में अब हर जगह चर्चा हो रही है. खाने से पहले ही महिला को सभी कॉकरोच दिख गए. इस के बाद महिला ने खाने में से एक-एक करके सभी 40 कॉकरोच को बाहर निकाल कर दो अलग-अलग टिश्यू पेपर पर रखा है जिनकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की जो अब वायरल हो रही है.

इसके बाद महिला ने ना सिर्फ रेस्टोरेंट पर शिकायत की बल्कि अपना सारा पैसा भी वापिस लिया और इसके साथ ही उन्होंने पुलिस को भी मामले की जानकारी दी है. अब पुलिस स्थानीय फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के साथ मिलकर इस मामले की जांच कर रही है, हालांकि इस घटना के लिए रेस्टोरेंट के मालिक ने माफी मांगी है. रिपोर्ट के मुताबिक रेस्टोरेंट को 15 दिन के लिए बिजनेस सस्पेंड करने का फैसला किया है.

ब्वॉयफ्रेंड के साथ सम्बन्ध बनाते ही लड़की को हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गई अस्पताल

इस शख्स ने गुड़िया के साथ किया कुछ ऐसा कि बन गया चर्चा का विषय

इंसानों की तरह महसूस करता है ये पेड़, काटने पर निकलता है खून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -